Advertisment

Dpboss Kalyan Result Live Updates 24 July 2023: सावन सोमवार पर बरसी भोले की कृपा, खुल गई बंपर लॉटरी

Dpboss Kalyan Result Live Updates 24 July 2023: आप एक झटके में हो जाएंगे मालामाल. डीपीबॉस पर मिलन, कल्याण, श्रीदेवी, माधुरी, राजधानी से लेकर 55 तरह के लॉटरी खेल खिलाए जाते हैं.

author-image
Dheeraj Sharma
New Update
DpBOSS kalyan Satta

dpboss satta result 24 July ( Photo Credit : File)

Dpboss Kalyan Result Live Updates 24 July 2023: कमाई के लिए इंसान दिनभर जद्दोजहद करता है. कई बार तो एक काम से उसका गुजारा नहीं होता है तो वह कई कामों के जरिए अपनी आमदनी बढ़ाने की जुगत में लग जाता है. लेकिन उसकी मेहनत कई बार उस तरह रंग नहीं ला पाती जिसकी उसे जरूरत होती है. ऐसे में जरूरी है कि इंसान कुछ ऐसा करें जिसमें ना सिर्फ उसकी मेहनत जाया ना जाए बल्कि उसकी आमदनी में भी इजाफे के अवसर ज्यादा हों. डीपीबॉस सट्टा मटका एक ऐसा ही जरिया है जहां रोजाना लोगों को अपनी मेहनत का सही फल मिलता है. हालांकि इसके लिए भी मेहनत और दिमाग दोनों की जरूरत होती है. इन सबसे ज्यादा मुकद्दर यानी किस्मत का साथ देना बहुत जरूरी है. 

Advertisment

अगर आपकी किस्मत अच्छी है और आप अपने माइंड का सही तरीके से इस्तेमाल करना जानते हैं तो आपको डीपीबॉस के जरिए बेहतरीन कमाई करने से कोई नहीं रोक सकता है. यह भी एक तरह का खेल है जहां काम करती हैं कैलकुलेशन्स. अगर आपकी कैलकुलेशन्स ठीक बैठ गईं तो आप एक झटके में हो जाएंगे मालामाल. डीपीबॉस पर मिलन, कल्याण, श्रीदेवी, माधुरी, राजधानी से लेकर 55 तरह के लॉटरी खेल खिलाए जाते हैं. ऐसे में अगर आपको लगता है कि आपके हिसाब से कोई गेम सही है और इसमें अपने दिमाग से कमाई कर सकते हैं तो हो जाइए तैयार. हालांकि ये खेल संभावनाओं से भरे होते हैं यानी इसमें जितने अवसर जीतने के होते हैं उतने ही हारने के भी चांस होते हैं. इसलिए न्यूज नेशन किसी को भी इसमें निवेश के लिए सलाह नहीं देता. ये खेल पूरी तरह अपने जोखिम पर ही खेले जाते हैं. 

यह भी पढ़ें - DpBoss Satta Matka Result Today: ये हैं 23 जुलाई के लकी नंबरों की लिस्ट, राताेंरात अमीर बनने का मौका

डीपीबॉस पर 24 जुलाई 2023 के ये हैं विनिंग नंबर्स

Golden Ank

3-8-1-6

Advertisment

Final Ank

KALYAN NIGHT - 4

KALYAN - 6

SRIDEVI NIGHT - 4

SRIDEVI - ...

TIME BAZAR - 2

KARNATAKA DAY - 0

MAIN BAZAR - 0

MILAN DAY - 2

SRIDEVI MORNING - 0

KALYAN MORNING - ...

MADHUR DAY - 8

MADHURI NIGHT - 4

MILAN MORNING - 0

MILAN NIGHT - 8

OLD MAIN MUMBAI - 2

KUBER - ...

MADHURI - ...

MADHUR NIGHT - 2

RAJDHANI NIGHT - 0

SUPREME MORNING

460-0

KALYAN MORNING

670-3

Advertisment

MADHURI

128-1

MAIN MORNING

PADMAVATI

400-4

Advertisment

MADHUR MORNING

566-7

BAZAR DAY

258-5

JAY SHREE DAY

680-4

Advertisment

DHAN BAZAR DAY

GUJRAT

MAHAKALI DAY

158-4

SRI DHANALAXMI

Source : News Nation Bureau

DpBOSS Satta Matka kalyan Result Live DpBOSS Satta Matka Kalyan Result Gali result dp boss satta king result today DpBoss Satta Matka Kalyan Result Live Updates July 24 2023
Advertisment
Advertisment