Advertisment

Dpboss Kalyan Satta Result Live Updates 14 August 2023: डीपीबॉस पर हो गई बल्ले-बल्ले, एक झटके में बन गए करोड़पति

Dpboss Kalyan Satta Result Live Updates 14 August 2023: डीपीबॉस डॉट नेट पर आ गए 14 अगस्त 2023 के ताजा नतीजे, जानें किन लोगों का चमका भाग्य और किनकी किस्मत ने दिया धोखा

author-image
Dheeraj Sharma
New Update
dpboss result 14 august 2023

dpboss result 14 august 2023( Photo Credit : File)

Dpboss Kalyan Satta Result Live Updates 14 August 2023: हर दिन हम सिर्फ ये सोच कर रह जाते हैं काश ऐसा होता तो कितना अच्छा होता. काश वैसा होता तो कितना अच्छा होता. हमारे पास ढेर सारा पैसा होता तो कितना अच्छा होता. हम अपनी जारी जरूरतों के साथ-साथ अपने शौक भी पूरे कर पाते. लेकिन ऐसा सोच कर ही हमारा दिन बीत जाता है. अगर अपनी सोच के साथ-साथ थोड़ा प्रयास किया जाए तो ये काम इतना मुश्किल भी नहीं है. दरअसल डीपीबॉस डॉट नेट एक ऐसा जरिया है जहां पर इस सोच को साकार करना काफी आसान है. यहां सट्टा या फिर लॉटरी गेम खेलने का मौका मिलता है. आप सोच रहे होंगे कि सट्टा या लॉटरी खेलना तो अच्छा काम नहीं और ना ही ये वैध है. लेकिन आपको बता दें कि डीपीबॉस देश की चुनिंदा ऐसी वेबसाइटों में शुमार है जहां सट्टा या लॉटरी खेल वैध तरीके से खिलाया जाता है. 

Advertisment

डीपीबॉस सट्टा डॉट कॉम पर हर दिन कई लॉटरी खेल खिलाए जाते हैं. इनकी संख्या 50 से भी ज्यादा है. इन गेम को खेलने के लिए अन्य खेलों की तरह ही कुछ नियम हैं. हालांकि इनमें सबसे ज्यादा जरूरत होती है आपके दिमाग और किस्मत की. अगर आपकी किस्मत इस तरह के खेलों में चलती है तो आपके लिए डीपीबॉस डॉट नेट एक ऐसा खजाना साबित हो सकता है जहां से आप एक बार में ही कई गुना पैसा कमा सकते हैं. 

यह भी पढ़ें - Dpboss Satta Matka Result: डीपीबॉस में ये लोग बने विजेता, यहां देखें आज के विनिंग नंबर्स

 
Advertisment

डीपीबॉस डॉट नेट पर हर दिन कई लॉटरी खेलों की नतीजे जारी किए जाते हैं. इन नतीजों में छिपी होती है कई लोगों के भाग्य का चाबी. जैसे ही रिजल्ट सामने आता है. लोगों को किस्मत का ताला भी खुल जाता है और कुछ लोग इस में मालामाल हो जाते हैं तो कुछ लोग कंगाल. क्योंकि यहां पर जितना अवसर जीतने का मिलता है उतना ही हारने का भी होता है. ऐसे में न्यूज नेशन ऐसे किसी भी खेल को खेलने के लिए आपको प्रोत्साहित नहीं करता है. 

डीपीबॉस पर 14 अगस्त 2023 के ये लकी नंबर्स की सूची

Golden Ank

3-8-1-6

Final Ank

KALYAN NIGHT - 0

KALYAN - 4

SRIDEVI NIGHT - 8

SRIDEVI - 0

TIME BAZAR - 0

KARNATAKA DAY - 2

MAIN BAZAR - 2

MILAN DAY - 4

SRIDEVI MORNING - 4

KALYAN MORNING - 2

MADHUR DAY - 0

MADHURI NIGHT - 0

MILAN MORNING - 8

MILAN NIGHT - 0

OLD MAIN MUMBAI - 8

KUBER - 8

MADHURI - 6

MADHUR NIGHT - 8

RAJDHANI NIGHT - 0

Advertisment

TIME BAZAR

Loading...

DIAMOND

267-5

PUNA BAZAR

459-8

Advertisment

BOMBAY RAJSHREE DAY

117-9

COUNTRY BAZAR

Loading...

KUBER DAY

Loading...

Advertisment

MAHARAJ TIME

140-5

MAIN KALYAN DAY

270-9

PADMAJA DAY

223-7

Source : News Nation Bureau

DpBOSS Satta Matka kalyan Result Live DpBOSS Satta Matka Kalyan Result Dpboss Satta Matka Kalyan Result Live Updates 14 August 2023 dpboss satta matka result kalyan satta
Advertisment
Advertisment