Advertisment

सिर्फ 833 रुपए में लें हवाई सफर का आनंद, इस कंपनी जारी किया डिस्काउंट ऑफर

Air India Express discount: हर किसी का सपना होता है कि एक बार जरूर हवाई सफर का आनंद लें. लेकिन बजट के चलते कई बार मन की बात मन में ही रह जाती है.

author-image
Sunder Singh
New Update
Air India Express

सांकेतिक इमेज ( Photo Credit : News nation)

Air India Express discount: हर किसी का सपना होता है कि एक बार जरूर हवाई सफर का आनंद लें. लेकिन बजट के चलते कई बार मन की बात मन में ही रह जाती है. लेकिन ऐसे लोगों का ध्यान रखते हुए टाटा समूह की विमानन कंपनी एअर इंडिया की सब्सिडियरी एअर इंडिया एक्सप्रेस धमाका ऑफर लेकर आई है. जिसमें आपको सिर्फ 833 रुपए में हवाई सफर करने का मौका मिल रहा है. ऑफर में कंपनी लोगों को किफायती दर पर उड़ान भरने का मौका दे रही है. कंपनी ने 28 जून की शाम तक टिकटों की महासेल  शुरू की है. यदि आप भी हवाई सफर करना चाहते हैं तो तत्काल अपनी सीट बुक कर सकते हैं... 

Advertisment

यह भी पढ़ें : New Rules 2024: 1st जुलाई क्यों है आपके लिए खास, बदल जाएंगे ये जरूरी नियम

सिर्फ कुछ घंटे शेष

 आपको बता दें कि यात्रियों के पास ऑफर का लाभ लेने के लिए कुछ घंटें ही बाकी हैं. कंपनी के मुताबिक धमाका सेल में यात्री सिर्फ 28 जून की शाम 9 बजे तक ही अपनी सीट बुक सकते हैं. वहीं इस ऑफर में यात्री 30 सितंबर 2024 तक किसी भी तारीख की यात्रा प्लान कर सकते हैं. जानकारी के मुताबिक, एअर इंडिया एक्सप्रेस की फ्लैश सेल में एक्सप्रेस लाइट फेयर की शुरुआत महज 883 रुपये से हुई है.. ऑफर का लाभ उठाने के लिए आधिकारिक वेबसाइट(rindiaexpress.com)इंडिया एक्सप्रेस मोबाइल ऐप से टिकट बुक कर सकते हैं.

बैगेज पर भी डिस्काउंट

आपको बता दें कि यात्री इस डिस्काउंट ऑफर में बैगेज पर भी लाभ ले सकते हैं.  इस ऑफर में यात्रियों को बिना किसी फीस के अतिरिक्त 3 किलो तक का केबिन बैगेज प्री-बुक करने का भी विकल्प मिल रहा है. वहीं इस ऑफर में घरेलू उड़ानों के लिए 1 हजार रुपये की रियायती दर में 15 किलो तक का चेक-इन बैगेज और अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के लिए 1,300 रुपये में 20 किलो तक का चेक-इन बैगेज भी बुक किया जा सकता है. अपनी सीट बुक करने की ले जल्द ही rindiaexpress.com अधिकारिक वेबसाइट पर जाकर टिकट बुक कर सकते हैं..

HIGHLIGHTS

  • विमानन कंपनी लोगों को किफायती दर पर उड़ान भरने का दे रही मौका
  • कंपनी ने टिकटों की फ्लैश सेल की स्टार्ट
  • आज शाम तक ही करा लें बुकिंग, लेट होने पर नहीं मिलेंगा डिस्काउंट का लाभ

Source : News Nation Bureau

Air India Air India Express users flights Air India flights Air India Express fare sale Flight Offer
Advertisment
Advertisment