Advertisment

Instagram पर 1000 फॉलोअर्स वाले भी पैसे कमा सकेंगे, जानें पेमेंट कार्ड पाने का तरीका 

इंस्टाग्राम पर किस तरह से पैसे कमाएं आजकल यह सवाल ट्रेंड कर रहा है. हर कोई सोशल मीडिया पर मनोरंजन के साथ पैसे कमाने का भी प्रयास करता है. हजार से 1200 फॉलोअर वाले लोगों में भी अब पैसे कमाने की कोशिश देखी जा रही है.

author-image
Mohit Saxena
एडिट
New Update
earn on instagram

earn on instagram( Photo Credit : social media)

इंस्टाग्राम पर किस तरह से पैसे कमाएं आजकल यह सवाल ट्रेंड कर रहा है. हर कोई सोशल मीडिया पर मनोरंजन के साथ पैसे कमाने का भी प्रयास करता है. हजार से 1200 फॉलोअर वाले लोगों में भी अब पैसे कमाने की कोशिश देखी जा रही है. इनके पोस्ट कुछ हजार लोगों तक  जाते हैं और इन्हें न कोई ब्रांड इसे एंड के पैसे देता है. इंस्टाग्राम ऐसे लोगों के लिए अब पेमेंट प्लान लाने की तैयारी कर रही है. यह बोनस प्लान एक सोशल करेंसी पेमेंट कार्ड है. इसका नाम WYLD है. 

Advertisment

ये पेमेंट कार्ड वीजा से जुड़ा है. इसका लाभ वही लोग ले सकते हैं जिनके पास कम से कम हजार फॉलोअर हों. ये अभी इनवाइट के आधार पर है. इसकी टेस्टिंग जारी है. इसका इनवाइट अल्फा फेज मुंबई के पांच हजार यूजर्स को भेजा गया. अब बीटा फेज में इनवाइट दस हजार और यूजर्स को भेजा जाएगा. अगर ऐसा इनवाइट आपके पास भी आता है तो इस मौका लाभ जरूर उठाएं. 

यह मानक होगा WYLD कार्ड

दरअसल WYLD एक फिनटेक और मार्केटिंग कंपनी बताई जाती है. यह कंपनी तकनीक की मदद से  फाइनेंस और मार्केटिंग का हल देती है. कंपनी की शुरूआत 2021 में हुई. कंपनी के अनुसार, सोशल मीडिया के आम यूजर्स मार्केटिंग के शहंशाह हैं. ये वर्ड ऑफ माउथ के जारिए सोशल मीडिया के आम यूजर्स को लाभ देना चाहती है. 

Advertisment

कंपनी के अनुसार, अगर एक यूजर अपने पास 1000 या इसे अधिक फॉलोअर्स रखता है और इसके साथ WYLD स्कोर सौ से अधिक है तो वो WYLD कार्ड के लिए उपयुक्त है. WYLD स्कोर की गणना करने के लिए कंपनी यूजर्स की क्रिएटिविटी को जांचती है. उसकी रीच के साथ एंगेजमेंट को जांचती है. उसी आधार पर WYLD स्कोर देने का मामला तय होता है.

 

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • इंस्टाग्राम ऐसे लोगों के लिए अब पेमेंट प्लान लाने की तैयारी कर रही है
  • यह बोनस प्लान एक सोशल करेंसी पेमेंट कार्ड है
  • इसका इनवाइट अल्फा फेज मुंबई के पांच हजार यूजर्स को भेजा गया
earn on instagram visa Card Instagram influencer marketing newsnation social media marketing WYLD card cashback on instagram newsnationtv
Advertisment
Advertisment