Advertisment

Flight Fare: कई ट्रेनों से भी सस्ती मिल रही फ्लाइट टिकट, सप्ताह में चार दिन ले सकेंगे फायदा

Flight Fare: अगर आप गर्मियों की छुट्टियों में कहीं जाने का प्लान कर रहे हैं तो ये खबर आपके बहुत काम की है. क्योंकि एयरलाइन्स कंपनीज ने छुट्टियों में डिस्काउंट ऑफर किया है.

author-image
Sunder Singh
New Update
cheaper flight ticket

सांकेतिक इमेज ( Photo Credit : News nation)

Flight Fare: अगर आप गर्मियों की छुट्टियों में कहीं जाने का प्लान कर रहे हैं तो ये खबर आपके बहुत काम की है. क्योंकि एयरलाइन्स कंपनीज ने छुट्टियों में डिस्काउंट ऑफर किया है. जिसमें आपको कई ट्रेनों से भी सस्ती फ्लाइट मिल जाएगी. यहां आपको कुछ ऐसी फ्लाइट्स के बारे में जानकारी देंगे. जिनमें वंदेभारत, शताब्दी सहित कई ट्रेनों से भी सस्ते में हवाई सफर करने का मौका मिल रहा है.. हालांकि कुछ ही ऐसी फ्लाइट्स हैं जिनमें आपको यात्रा वंदेभारत सहित कई ट्रेनों से सस्ती पड़ने वाली है.

Advertisment

यह भी पढ़ें : Fastag: क्या चुनाव बाद खत्म होगी टोल टैक्स व्यवस्था, नितिन गडकरी कर चुके हैं घोषणा!

हफ्ते में 4 दिन ले सकेंगे सस्ती फ्लाइट का  लाभ

आपको बता दें कि सप्ताह में चार दिन रविवार, मंगलवार, गुरुवार और शुक्रवार को आपको सस्ती फ्लाइट्स का लाभ मिलेगा. यदि आप पूणे जाना चाह रहे हैं तो 76 सीटों वाला एटीआर विमान में आप इस यात्रा का आनंद ले सकते हैं. यह फ्लाइट आपको वंदेभारत ट्रेन से भी सस्ती पड़ने वाली है. हालांकि डीजीसीए और अन्य संबंधित अधिकारियों से मंजूरी मिलनी बाकी है.

इन शहरों में जाने का अवसर

यदि आप गर्मियों में गोवा जाने का प्लान कर रहे हैं तो आपको सिर्फ अनुमानित किराया 1991 रुपए से शुरू हो जाएगा. इसके अलावा हैदराबाद इतिहास, संस्कृति और आधुनिकता का मिश्रण पेश करता है.  इसका अनुमानित किराया 1991 रुपए से शुरू हो जाता है.  वहीं जल गांव के लिए सस्ती फ्लाइट आपको मिल जाएगी. इसका भी शुरुवाती किराया 2000 रुपए रखा गया है. बेंगलुरु की बात करें तो यहां का भी अनुमानित किराया ​1991 रुपए ही रखा गया है. वहीं गाजियाबाद (दिल्ली के पास) में स्थित हिंडन एयरपोर्ट, देशभर के विभिन्न गंतव्यों के लिए किफायती उड़ानों की तलाश करने वाले यात्रियों के लिए एक शानदार विकल्प के रूप में उभरा है. 

इन शहरों के लिए मिलती है फ्लाइट 

किशनगढ़ के लिए यहां से सिर्फ  1,967 रुपए में फ्लाइट की टिकट मिल जाएगी. अजमेर  ऐतिहासिक शहर अपनी खूबसूरती के लिए जाना जाता है. इसके अलावा हुबली,नांदेड़ जालंधर के लिए भी 1500 से लेकर 2000 रुपए तक ही किराया निर्धारित किया गया है. जो ट्रेनों की तुलना में भी कम है. इसलिए इस गर्मी आप हवाई सफर का आनंद ले सकते हैं.

HIGHLIGHTS

  • रविवार, मंगलवार, गुरुवार और शुक्रवार  को उठा सकेंगे फायदा
  • गर्मियों की छुट्टियों का आनंद हो सकता है दोगुना

Source : News Nation Bureau

Star Air Hindon Airport FLY91 cheaper air travel heaper air travel Vande Bharat Express
Advertisment
Advertisment