Advertisment

Housing Scheme: नोएडा के इन सेक्टर्स में आप भी ले सकते हैं सपनों का घर, 338 फ्लैट्स आवंटन के लिए तैयार

Noida Housing Scheme Deadline 2023: अगर आप भी नोएडा में घर लेने का सपना संजोए बैठे हैं तो यह खबर आपके बहुत काम की है. क्योंकि नोएडा अथॉरिटी (Noida Authority)ने हाउसिंग स्कीम की डेडलाइन बढ़ा दी है. यही नहीं तीन कैटेगिरी में डिवाइड करके रजिस्ट्रेशन शु

author-image
Sunder Singh
New Update
NOIDA

सांकेतिक तस्वीर( Photo Credit : News Nation)

Noida Housing Scheme Deadline 2023: अगर आप भी नोएडा में घर लेने का सपना संजोए बैठे हैं तो यह खबर आपके बहुत काम की है. क्योंकि  नोएडा अथॉरिटी (Noida Authority)ने हाउसिंग स्कीम की डेडलाइन बढ़ा दी है. यही नहीं तीन कैटेगिरी में डिवाइड करके रजिस्ट्रेशन शुरु किये गए हैं. जैसे (LIG),मिडिल इनकम ग्रुप (MIG),हाई इनकम ग्रुप (HIG) में रखा गया है. यदि आप भी नोएडा के इन सेक्टर्स में आशियाना चाहते हैं तो ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

Advertisment

यह भी पढ़ें : Pan Alert: इन पैनकार्ड धारकों को देना होगा 10,000 रुपए जुर्माना, 31 मार्च तक कर लें ये जरूरी काम

7 फरवरी तक बढ़ाई तिथि 

नोएडा अथॉरिटी के मुताबिक अब  MIG, HIG और Duplex रेजिडेंशियल के लिए रजिस्ट्रेशन की लास्ट डेट 7 फरवरी कर दी गई है. जबकि तीनों ही कैटेगिरी के लिए बोली 9 फरवरी को ही लगाई जाएगी. है, जबकि फाइनल बोली 9 फरवरी को होगी. वहीं लोवर डिविजनल (LIG) के लिए रजिस्ट्रेशन की अंतिम तारीख अब 21 फरवरी हो गई है. जरुरतमंद आवेदन कर स्कीम का लाभ उठा सकते हैं. आपको बता दें कि ऑथोरिटी ने हाउसिंग स्कीम को जनवरी में लॅान्च किया था. पहले इसकी डेडलाइन भी 31 जनवरी ही रखा गया था. उसके बाद ऑथोरिटी ने डेडलाइन को बढ़ाकर 7 फरवरी व एलाआईजी के लिए 21 फरवरी कर दिया है.

इन सेक्टर्स में बिकने को तैयार हैं 338 फ्लैट्स 

जानकारी के मुताबिक 314 फ्लैट्स LIG स्कीम के तहत बिकने के लिए तैयार हैं. जबकि कुल 24 फ्लैट्स  MIG, HIG और Duplex कैटेगिरी के हैं. कुल  338 फ्लैट्स नोएडा के सेक्टर 52, 62, 71, 99, 118 और 135 में स्थित हैं. सभी फ्लैट्स की बोली ऑनलाइन ही लगाई जाएगी. इच्छुक उम्मीद्वार नोएडा ऑथोरिटी की अधिकारिक वेबसाइट पर जाकर रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं.  वैबसाइट पर तीनोें ही कैटेगिरी के फ्लैट्स की कीमत भी अंकित है. लेकिन बोली अधिक लगाने वालों को ही फ्लैट्स का आवंटन किया जाएगा.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • नोएडा ऑथोरिटी ने बढ़ाई रजिस्ट्रेशन की डेडलाइन
  • एलआईजी, एमआईजी व एचआईजी तीन कैटेगिरी में बांटे गए फ्लेट्स 
Noida Flats Rate Flats in Noida Housing Scheme Deadline Noida AuthorityHousing Scheme Housing scheme 338 flats of Noida
Advertisment
Advertisment