Advertisment

IRCTC दे रहा विदेशी टूर का मौका, सिर्फ इतने रुपए में करें थाईलैंड घूमने का सपना पूरा

IRCTC Thailand Tour: हर किसी का सपना होता है कि वह जीवन में कम से कम एक बार तो विदेशी सैर करके आए. सैर भी यदि थाईलैंड जैसे देश की मिल जाए तो क्या ही कहना.

author-image
Sunder Singh
New Update
Thailand tour package

सांकेतिक इमेज ( Photo Credit : News nation)

IRCTC Thailand Tour:  हर किसी का सपना होता है कि वह जीवन में कम से कम एक बार तो विदेशी सैर करके आए. सैर भी यदि थाईलैंड जैसे देश की मिल जाए तो क्या ही कहना. यदि आप भी ऐसा ही सोचता हैं तो आपके लिए खुशखबरी है. क्योंकि आईआरसीटीसी थाईलैंड घूमने का मौका बहुत सस्ते में दे रहा है. आपको बता दें कि ये टूर खासकर मुंबई के लोगों के लिए डिजाइन किया गया है. मुंबई  से सीधे फ्लाइट से आपको बैंकॅाक ले जाया जाएगा. टूर के दौरान आपको कई सुविधाओं का लाभ मिलेगा. साथ ही अपनी खूबसूरती के लिए दुनियाभर में प्रशिद्ध शहर बंकॅाक को नजदीक से देखने का मौका आपको मिलने वाला है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें : IRCTC: सिर्फ इतनें रुपए में घूमें लद्दाख, आईआरसीटीसी दे रहा मौका

ये रहेगा शेड्यूल

 आईआरसीटीसी ने इस टूर पैकेज का नाम है Treasures Of Thailand ex Mumbai निर्धारित किया है. इस पैकेज के जरिए आपको मुंबई से बैंकॉक जाने और आने के लिए फ्लाइट की टिकट मिल रही है. साथ ही टूर के दौरान ब्रेकफास्ट, लंच व डीनर तीनों प्रकार के मील की सुविधा भी आपको मिल रही है. यही नहीं आईआरसीटीसी ने इस पैकेज की अवधि की 5 दिन और 4 रातों की रखी है. ताकि सैलानी अच्छे से जरूरी जगहों का आनंद ले सकें. यही नहीं थाईलैंड में लोकल घूमने के लिए एसी टैक्सी की व्यवस्था भी टूर पैकेज में इंक्लूड की गई है. ताकि किसी भी सैलानी को कोई समस्या न आए. इसके अलावा एसी होटल में रुकने की व्यवस्था भी आईआरसीटीसी की ओर से की गई है...

इतना आएगा खर्च

हालांकि, टूर के दौरान ये भी साफ कर दिया गया है कि टूर पैकेज के खर्च को कैटेगिरी वाइज डिवाइड किया गया है. साथ ही  अपने पर्सनल खर्च का भार आपको खुद उठाना होगा.  सिंगल और डबल ऑक्यूपेंसी के लिए आपको प्रति व्यक्ति 56900 रुपये का शुल्क देना होगा. पैकेज का लुत्फ आप 31 जुलाई से लेकर 4 अगस्त के बीच उठा सकते हैं. वहीं आपको बता दें कि अपनी सीट बुक करने के लिए आईआरसीटीसी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा. साथ ही आईआरसीटीसी के निकटवर्ती कार्यालय जाकर भी जानकारी प्राप्त की जा सकती है.

HIGHLIGHTS

  • विदेशी टूर में आपको कई अन्य सुविधाओं का मिलेगा लाभ
  • मुंबई से सीधे बैंकॉक के लिए मिलेगा फ्लाइट टिकट
  • ऑक्यूपेंसी के हिसाब से चुकाना होगा प्रति व्यक्ति खर्च

Source(News Nation Bureau)

IRCTC Thailand Tour ex Mumbai package IRCTC Thailand Tour ex Aizawl Railway News IRCTC Thailand Tour Indian Railway IRCTC Tour IRCTC
Advertisment