Advertisment

IRCTC ने लॅान्च किया शानदार टूर पैकेज, सिर्फ इतने में मिल रहा बाली की सैर का मौका

IRCTC Bali Tour: हर किसी का सपना होता है कि वह विदेशी टूर करे. लेकिन बजट के कुछ लोगों का सपना सिर्फ सपना ही रह जाता है. यदि आप भी विदेश घूमने की चाहत रखते हैं तो ये खबर आपके बहुत काम की है.

author-image
Sunder Singh
New Update
bali toure

सांकेतिक इमेज ( Photo Credit : News nation)

Advertisment

IRCTC Bali Tour:  हर किसी का सपना होता है कि वह विदेशी टूर करे. लेकिन बजट के कुछ लोगों का सपना सिर्फ सपना ही रह जाता है. यदि आप भी विदेश घूमने की चाहत रखते हैं तो ये खबर आपके बहुत काम की है. क्योंकि आईआरसीटीसी इंडोनेशिया के बाली में घूमने का शानदार टूर पैकेज लेकर आया है. जिसमें खर्च भी बिल्कुल किफायती रखा गया है.  टूर की अवधि भी लगभग 6 दिन रखी गई है. ताकि सैलानी बाली की खूबसूरती व कल्चर को अच्छे से समझ सकें.  यही नहीं आईरसीटीसी के इस टूर पैकेज में सैलानियों को कई अन्य सुविधाएं भी मिल रही हैं. जिनका लाभ उठाया जा सकता है.... 

यह भी पढ़ें : IRCTC: सिर्फ इतनें रुपए में घूमें लद्दाख, आईआरसीटीसी दे रहा मौका

ये रहेगा कार्यक्रम 
आईआरसीटीसी ने स्पेशल टूर पैकेज का नाम  Blissful Bali ex Kolkata रखा है. इस पैकेज में आपको कोलकाता से बाली आने और जाने के लिए फ्लाइट की टिकट मिलेगी. यह पैकेज 6 दिन और 5 रात का है. सात ही ब्रेकफास्ट, लंच व डीनर तीनों मील की व्यवस्था सैलानियों के लिए की गई है. पैकेज में आपको हर जगह घूमने के लिए एयर कंडीशन बस की सुविधा मिल रही है. पैकेज में सभी सैलानियों को 3 स्टार होटल में ठहरने की सुविधा मिल रही है. पैकेज  की खास बात ये है कि सैलानियों को इंश्योरेंस का लाभ मिल रहा है.  वहीं आपको बता दें कि सभी जगह पर जाने आने की फीस और पार्किंग फीस भी पैकेज में ही शामिल है.पैकेज का लाभ आप 11 अगस्त से कोलकाता से अगले पांच दिनों के लिए उठा सकते हैं.

इतना आएगा खर्च
आपको बता दें कि टूर पैकेज का खर्च कैटेगिरी वाइज डिवाइड किया गया है. टूर पैकेज का शुल्क ऑक्यूपेंसी के हिसाब से 95,100 रुपये प्रति व्यक्ति के हिसाब से देना होगा. सिंगल और डबल ऑक्यूपेंसी के लिए आपको प्रति व्यक्ति 81,700 रुपये प्रति व्यक्ति के हिसाब से शुल्क देना होगा. अपनी सीट बुक कराने के लिए आईआरसीटीसी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर विजिट की जा सकती है. साथ ही निकटवर्ती कार्यालय में जकर भी टूर की जानकारी जुटाई जा सकती है.

HIGHLIGHTS

  • टूर पैकेज में कई अन्य सुविधाओं का भी मिल रहा सैलानियों को लाभ
  • टूर की अवधि की बात करें तो 6 दिन और 5 रात किया गया निर्धारित
  • रुकने के लिए थ्री स्टार होटल की गई व्यवस्था

Source :News Nation Bureau

IRCTC IRCTC Tour IRCTC Bali Tour Railway News IRCTC Bali Tour ex Kolkata IRCTC Bali Tour ex package
Advertisment
Advertisment