Advertisment

IRCTC : 12 दिनों में पूरा गुजरात घूमने का मौका, सस्ते में मिल रहा टूर पैकेज

RCTC Gujarat Package: गुजरात देश का सबसे विकसित व खूबसूरत राज्य माना जाता है. गर्मियों की छुट्टियां अब लगभग खत्म होने के कगार पर है. शेष दिनों में यदि आप गुजरात की सैर करना चाहते हैं तो ये खबर आपके बहुत काम की है..

author-image
Sunder Singh
New Update
Statue of unity

फाइल फोटो ( Photo Credit : google)

RCTC Gujarat Package:  गुजरात देश का सबसे विकसित व खूबसूरत राज्य माना जाता है. गर्मियों की छुट्टियां अब लगभग खत्म होने के कगार पर है. शेष दिनों में यदि आप गुजरात की सैर करना चाहते हैं तो ये खबर आपके बहुत काम की है.. क्योंकि गुजरात में मंदिर से लेकर पार्क, रेगिस्तान समेत कई चीजें हैं जिन्हें देश का हर व्यक्ति देखना चाहता है. यही नहीं टूर में तमाम तरह की सुविधाओं का लाभ भी सैलानियों को मिल रहा है. अवधि की बात करें तो कुल 12 दिनों का टूर पैकेज है. जिसमें आपको स्टे्च्यू ऑफ यूनिटी सहित तमाम प्रशिद्ध स्थानों को दिखाया जाएगा. इस दौरान आपको एक गाइड की सुविधा भी आईआरसीटीसी की ओर से दी जा रही है.. 

Advertisment

यह भी पढ़ें : Kanwar Yatra 2024: कांवड़ यात्रा की तैयारी पूरी, इन नियमों का करना होगा पालन

ये है टूर का कार्यक्रम

यदि आप गुजरात के इस टूर पैकेज का लाभ लेना चाहते हैं तो यहां आपको 11 रात और 12 दिन गुजारने का मौका मिल रहा है.  इस पैकेज का नाम Glory Of Gujarat Ex Puri है. साथ ही पैकेज की शुरूआत भुवनेश्वर/पुरी से होगी. प्रशिद्ध स्थानों की बात करें तो  वडोदरा, केवड़िया, अहमदाबाद, राजकोट, सोमनाथ, द्वारका शामिल हैं. इस दौरान आपको सरदार बल्लभ भाई पटेल की विशालकाय प्रतिमा को देखने का भी मौका मिलने वाला है. टूर पैकेज की खास बात ये है कि इसमें आपको ट्रैवल्स इंश्योरेंस की सुविधा मिल रही है. साथ ही ट्रेन से यात्रा करने का मौका मिल रहा है.. 

इतना आएगा खर्च

वहीं टूर पैकेज में आपको ब्रेकफास्ट के साथ लंच या डीनर में से एक को चुनना होगा. साथ ही आपको थ्री स्टार होटल में रुकने की व्यवस्था की गई है.. खर्च की बात करें तो सिंगल बुक करने पर आपको 80,095 रुपए खर्च करने होंगे. वहीं दो लोगों के लिए शेयरिंग पर पैकेज का प्राइस 45,750 रुपए और तीन लोगों के लिए प्राइस 36,755 रुपए रहेगा. बच्चों के लिए किराया 24,155 से 21,370 रुपए के बीच है.  अपनी सीट बुक करने के लिए आईआरसीटीसी की वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं.

HIGHLIGHTS

  • टूर पैकेज में तमाम तरह की सुविधाओं का मिलेगा लाभ
  • गुजरात कई प्रशिद्ध स्थानों के कराए जाएंगे करीब से दर्शन
  • गर्मियों की छुट्टियों में ले सकते हैं ट्रिप का आनंद

Source : News Nation Bureau

Travel News यात्रा News IRCTC Gujarat Package Tour IRCTC Gujarat Package irctc train tour package
Advertisment
Advertisment