Advertisment

IRCTC: लेह लद्दाख की सैर का सस्ते में मिल रहा मौका, IRCTC डिजाइन किया किफायती टूर पैकेज

IRCTC Tour Package: अगर आप भी इस उमस भरी गर्मी में किसी ठंडे इलाके में घूमने का मन बना रहे हैं तो ये खबर आपके लिए ही है. क्योंकि आईआरसीटीसी आपको सस्ते में लेह-लद्दाख घूमने का मौका दे रहा है.

author-image
Sunder Singh
New Update
Ladakh tour irctc

सांकेतिक इमेज ( Photo Credit : News nation)

IRCTC Tour Package: अगर आप भी इस उमस भरी गर्मी में किसी ठंडे इलाके में घूमने का मन बना रहे हैं तो ये खबर आपके लिए ही है. क्योंकि आईआरसीटीसी आपको सस्ते में लेह-लद्दाख घूमने का मौका दे रहा है. यही नहीं इसके लिए बाकायदा शानदार टूर पैकेज की घोषणा भी कर दी है.. आपको बता दें कि लद्दाख की खूबसूरती देखने के लिए हर साल लाखों की संख्या में पर्यटक आकर लुत्फ लेते हैं.आईआरसीटीसी के इस टूर पैकेज में आपको कई शानदार सुविधाएं मिल रही हैं. यानि वन टाइम निवेश के बाद आपको 7 दिन तक कुछ भी खर्च नहीं करना है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें : Train Cancelled: इन रूट्स 45 ट्रेनें की गई कैंसिल, ट्रेनों की लिस्ट देखकर करें यात्रा प्लानिंग

ये रहेगा शेड्यूल

आपको बता दें कि आईआरसीटीसी के इस टूर पैकेज का नाम LEH LADAKH-LAND OF HIGH PASSES है. इस पैकेज के अंतर्गत आपको कुल 6 रातों और 7 दिनों तक यात्रा कराई जाएगी. कोड़ की बात करें तो आईआरसीटीसी के इस टूर पैकेज का कोड EHA042D निर्धारित किया गया है.  जिसमें आपको खाने-पीने से लेकर रुकने तक की सभी व्यवस्था दी जा रही है. आपको बता दें कि आईआरसीटीसी का ये फ्लाइट टूर पैकेज है.  जिसमें आपको एयरोप्लेन से यात्रा करने का मौका मिल रहा है. इस टूर पैकेज की शुरुआत 11 अगस्त, 2024 को कोलकाता एयरपोर्ट से हो रही है.

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

इतना आएगा खर्च

लोकल घूमने के लिए आईआरसीटीसी ने एसी कैब की व्यवस्था की गई है. पैकेज की खास बात ये है कि आपको इंश्योरेंस की सुविधा मिल रही है.  

वहीं बात अगर किराये की करें तो अकेले यात्रा करने पर किराया 67,720 रुपये है. दो लोगों के साथ यात्रा करने पर प्रति व्यक्ति किराया 60,820 रुपये है. वहीं अगर आप तीन लोगों के साथ यात्रा कर रहे हैं ऐसे में आपको प्रति व्यक्ति 59,970 रुपये किराये के रूप में देने होंगे.

HIGHLIGHTS

  • किराए साथ आईआरसीटीसी दे रहा है तमाम सुविधाएं
  • खाने-पीने से लेकर ठहरने तक सबकी व्यवस्था टूर पैकेज में शामिल
  • कुल 6 रातों और 7 दिनों के लिए टूर अवधि की गई निर्धारित

Source : News Nation Bureau

IRCTC iPay IRCTC Special Train IRCTC Refund Policy IRCTC E-Catering IRCTC Catering IRCTC Tour Package Latest IRCTC News IRCTC Ticket Booking IRCTC Char Dham Yatra IRCTC IRCTC CHARDHAM YATRA IRCTC News
Advertisment
Advertisment