Advertisment

IRCTC Tour: सस्ते में मिल रहा बाली टूर का मौका, आईआरसीटीसी ने किया किफायती पैकेज लॅान्च

IRCTC Bali Tour: अगर आपको भी घुमकड़ी करने का शौक है तो ये खबर आपके काम की हो सकती है. क्योंकि कम पैसे में विदेश की सैर करने का टूर पैकेज लेकर आया है.

author-image
Sunder Singh
एडिट
New Update
Bali tour package

सांकेतिक इमेज ( Photo Credit : News nation)

IRCTC Bali Tour: अगर आपको भी घुमकड़ी करने का शौक है तो ये खबर आपके काम की हो सकती है. क्योंकि कम पैसे में विदेश की सैर करने का टूर पैकेज लेकर आया है. जिसमें आपको दुनिया का प्रशिद्ध प्लेस बाली देखने का मिलेगा. जी हां इस टूर पैकेज में सैलानियों को और भी कई सुविधाएं मिल रही है. यानि खाने-पीने से लेकर रुकने तक कोई भी चिंता आपको नहीं करनी है. आपको बता दें कि  बाली इंडोनेशिया का छोटा सा ये आइलैंड अपनी सुंदरता के लिए दुनिया में फेमस है. खासतौर पर भारतीय सैलानी काफी संख्या में हर साल बाली घूमने का जाते हैं. 

Advertisment

यह भी पढ़ें : मालामाल कर देगा LIC का ये प्लान, अल्प निवेश में मिलेंगे 45 लाख रुपए

सितंबर में होगी टूर की शुरूआत

आईआरसीटीसी के मुताबिक इस शानदार टूर पैकेज की शुरूआत 1 सिंतबर को हो रही है. टूर पैकेज की अवधि की बात करें तो 5 रात और 6 दिन के लिए इस टूर पैकेज को लॅान्च किया गया है. पैकेज के नाम की बात करें तो BEAUTIFUL BALI  THE ISLAND OF GODS AND WONDERS (WBO036) निर्धारित किया गया है. वहीं खास तौर से मध्यप्रदेश के लोगों के लिए ही ये पैकेज डिजाइन किया है.  पैकेज में ट्रैवलिंग मोड फ्लाइट का होगा, जहां आप इंडिगो एयरलाइंस की फ्लाइट से इंदौर से बेंगलुरु होते हुए बाली आना-जाना करेंगे

Advertisment

ये मिलेंगी सुविधाएं

सुविधाओं की बात करें तो बाली के इस पैकेज में आप चार रात तक 4 सितारा होटल में स्टे करेंगे.  लोकल में घूमने के लिए आपको एसी टैक्सी की व्यवस्था की गई है. ब्रेकफास्ट, लंच व डीनर तीनों तरह का मील इसमें यात्रियों को मिल रहा है. यही नहीं एक डीनर आपको क्रूज में भी इसी पैकेज में मिल रहा है. आपको बता दें कि बाली की वीजा फीस भी इसी पैकेज में शामिल की गई है. साथ ही कुछ स्पेशल यात्रियों को ट्रैवल्स इंश्योरेंस का लाभ भी दिया जा रहा है. यानि जिन यात्रियों की उम्र 70 साल है. ऐसे यात्रियो को बीमा सुविधा भी दी जा रही है.

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Advertisment

इतना आएगा खर्च

खर्च की बात करें तो प्रति व्यक्ति 99000 रुपए आपको पे करने पड़ेंगे. वहीं अगर कोई दो या तीन लोग इस पैकेज को शेयर कर बुक करते हैं, तब पैकेज की प्राइस 92,000 रुपए प्रति यात्री हो जाएगी. इसके अलावा बच्चों के लिए पैकेज की प्राइस 87,000 रुपए से 85,000 रुपए के बीच है. आप इस पैकेज को आईआरसीटीसी की वेबसाइट www.irctctourism.com से बुक कर सकते हैं.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • टूर के दौरान कई सुविधाओं का मिल रहा सैलानियों का लाभ
  • 70 साल के बुजुर्गों को ट्रैवल्स इंश्योरेंस की भी सुविधा

Source : News Nation Bureau

IRCTC Bali Package Travel Bali Package IRCTC irctc air tour package irctc package
Advertisment
Advertisment