Advertisment

Kerala Lottery 2023: केरल एफएफ 36 लॉटरी के परिणाम देखें यहां, 1 करोड़ रुपए है इनामी राशि

केरल की आधिकारिक लॉटरी में रोजाना बड़ी संख्या में लोग हिस्सा लेते हैं और इनमें कुछ ही भाग्यशाली विजेता बनते हैं.

author-image
Dheeraj Sharma
New Update
kerala lottery result 8 february

Kerala Lottery FF 36 Result ( Photo Credit : File)

Kerala Lottery 2023: केरल की आधिकारिक लॉटरी में रोजाना बड़ी संख्या में लोग हिस्सा लेते हैं और इनमें कुछ ही भाग्यशाली विजेता बनते हैं. लकी नंबर खुलने के साथ ही खुल जाती है किस्मत और लोग हो जाते हैं मालामाल. केरल राज्य लॉटरी विभाग की ओऱ से आज यानी  बुधवार  8 फरवरी 2023 को एक और लॉटरी के परिणाम घोषित किए जाएंगे. विभाग फिफ्टी फिफ्टी एफएफ 36 ड्रा के लिए केरल लॉटरी परिणाम घोषित करेगा.  आज आयोजित होने वाले लॉटरी ड्रा के प्रतिभागियों को पूरे दिन सतर्क रहना चाहिए. सबसे पहले, आधिकारिक वेबसाइट पर दोपहर 3 बजे लाइव लॉटरी परिणाम घोषित किया जाएगा और फिर विभाग की ओर से पीडीएफ जारी किया जाएगा. 

Advertisment

यहां चेक करें विनिंग नंबर

केरल लॉटरी फिफ्टी फिफ्टी एफएफ 36 में हिस्सा लेने वाले प्रतिभागी विनिंग नंबर्स को ऑनलाइन चेक कर सकते हैं. इसके लिए उन्हें केरल लॉटरी विभाग की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा.  वेबसाइट का पता Www.keralalotteries.com है.  इसमें सभी महत्वपूर्ण विवरण मौजूद हैं. 

बता दें कि, बुधवार को फिफ्टी फिफ्टी एफएफ 36 ड्रा के केरल लॉटरी परिणाम के अलावा, कोई भी keralalotteries.com पर लॉटरी नियमों की जांच कर सकता है. लकी ड्रॉ में हिस्सा लेने से पहले जरूरी है कि, प्रतिभागी नियमों को अच्छे जान लें. 

विजेताओं को विभाग से पुरस्कार राशि का दावा करने के लिए एक विशिष्ट प्रोटोकॉल का पालन करना होता है. इसके बारे में भी जरूरी जानकारी आपको वेबसाइट पर मुहैया कराई गई है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें - satta king Result: 8 फरवरी के जीत की संख्या जारी, जानें यहां

एक करोड़ रुपए है पहला पुरस्कार 

केरल फिफ्टी फिफ्टी एफएफ 36 की पुरस्कार राशि नीचे बताई गई है. इसमें पहला पुरस्कार एक करोड़ रुपए है.  

पहला  पुरस्कार : 1,00,00,000 रुपए

दूसरा पुरस्कार: 10,00,000 रुपए

तीसरा पुरस्कार: 5000 रुपए

चौथा पुरस्कार: 2000 रुपए

पांचवां पुरस्कार: 1000 रुपए

छठा पुरस्कार: 500 रुपए

सातवां पुरस्कार: 100 रुपए

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Kerala Fifty Fifty FF 360 Lottery Kerala Lottery Result 8 February Kerala Lottery Result Today kerala lottery chart 2023 यूपीएससी सिविल सेवा परीक्षा 2023 केरल लॉटरी Kerala State lottery
Advertisment
Advertisment