Advertisment

Kolkata FF Fatafat Live Result For 23 June: इन लोगों की खुशी का नहीं रहा ठिकाना, एक झटके में हुए मालामाल

Kolkata FF Fatafat Live Result For 23 June: कोलकाता फटाफट एफएफ पर रोजाना कई लोग पूरे कर रहे अपने सपने, जानिए 23 जून को किन की चमकी किस्मत

author-image
Dheeraj Sharma
New Update
kolkata fatafat lottery result 3 march

Kolkata Fatafat FF Result For 23 June( Photo Credit : File)

Kolkata FF Fatafat Live Result For 23 June: जब कभी भी हम कोई अच्छी चीज देखते हैं तो सोचते हैं काश ये हमारे पास होती. जैसे कोई आलीशान मकान, महंगी कार, महंगी कपड़े, मोबाइल और भी बहुत कुछ. लेकिन इन सबके लिए हमारी जेब भी भरी होनी चाहिए और इतनी भरी होनी चाहिए कि हमें कुछ भी लेना हो तो सोचना ना पड़े. अब महंगाई के इस दौर में अगर आपको कुछ भी लेना है तो इसके लिए बहुत बार सोचना पड़ता है. ऐसे कुछ जरिए ऐसे भी हैं जिनके माध्यम से कम वक्त ज्यादा पैसा या धन कमाया जा सकता है. सट्टा और लॉटरी खेलों में अगर दिमाग लगाए जाए ये कमाई का बेहतरीन जरिया साबित हो सकते हैं. क्योंकि कुछ लॉटरी खेल अब भी लीगल तरीके से ही खेले जाते हैं और इन खेलों को सरकार ने ही वैध करार दिया है. ऐसे ही खेलों में कोलकाता एफएफ फटाफट भी शामिल है. 

Advertisment

कोलकाता फटाफट लॉटरी खेल काफी मशहूर  है. हालांकि इसे वहां के लोग ही खेल सकते हैं. इस खेल को ऑफ लाइन और ऑनलाइन दोनों मोड में खेला जा सकता है. हालांकि ऑनलाइन मोड की डिमांड और लोकप्रियता ज्यादा है. क्योंकि इसे कहीं से भी बैठकर खेला जा सकता है. जो लोग कमाई के लिए ज्यादा संघर्ष कर रहे हैं या उन्हें नौकरी और धंधे में ज्यादा फायदा नहीं मिल रहा है. ऐसे में उन्हें अपने दिमाग और किस्मत के आधार पर कोलकाता एफएफ फटाफट में खेलकर धन कमाने का बेहतरीन मौका मिल रहा है. 

कोलकाता एफएफ फटाफट पर रोजाना आठ तरह के लॉटरी खेल खिलाए जाते हैं. इन आठों खेलों के नतीजे भी अलग-अलग वक्त पर जारी किए जाते हैं. आइए जानते हैं 23 जून 2023 को अब तक किन लॉटरी खेलों के रिजल्ट सामने आ चुके हैं और किन खेलों के नतीजे आना बाकी हैं. 

ये हैं 23 जून के कोलकाता फटाफट एफएफ के नतीजे

1. 570/2

2. 388/9

3. 349/6

4.  -

5.  -

6.  -

7.  -

8.  -

Advertisment

लॉटरी का खेल खेलते वक्त एक बात का ध्यान रखना बहुत जरूरी है कि आपको इसकी लत ना लगे. अगर आपक इसके आदी हो रहे हैं तो ये आपके लिए मुश्किल भी खड़ी कर सकता है. क्योंकि ये खेल पूरी तरह संभावनाओं का खेल है. जीत और हार का चांस बराबर होता है. लेकिन अगर आप लगातार जीत रहे हैं तब तो ठीक है लेकिन हार रहे हैं तो ये आपको कंगाल भी बना सकता है. ऐसे में हम आपको इस तरह के खेलों को खेलने के लिए बिलकुल प्रोत्साहित नहीं करते हैं.

Source : News Nation Bureau

Kolkata FF Fatafat Lottery 2023 Kolkata FF Fatafat Result Today Kolkata FF Fatafat Kolkata FF Fatafat Result Live Update
Advertisment
Advertisment