Advertisment

Kolkata FF Fatafat Lottery 2023: ये लोग बने कोलकाता फटाफट मटका के विजेता, यहां देखें 18 मई के विनिंग नंबर्स

Kolkata FF Fatafat Lottery For May 18 2023 : इस जमाने में हर कोई  पैसे के पीछे भागता रहता है. धन दौलत की चाहत लोगों को अपनों से दूर कर देता है, लेकिन बिना पैसा कोई भी सपना पूरा नहीं पाता है.

author-image
Deepak Pandey
New Update
Nagaland State Lottery Sambad

Kolkata FF Fatafat Result Today( Photo Credit : File Photo)

Kolkata FF Fatafat Lottery For May 18 2023 : इस जमाने में हर कोई  पैसे के पीछे भागता रहता है. धन दौलत की चाहत लोगों को अपनों से दूर कर देता है, लेकिन बिना पैसा कोई भी सपना पूरा नहीं पाता है. इस भागदौड़भरी दुनिया में कुछ लोग ऐसे भी जो नौकरी और व्यापार के साथ साथ अतिरिक्त आय पर भी फोकस करते हैं. इस पर आप पूछेंगे कि ऐसा क्या करें कि अतिरिक्त इनकम भी होता रहे तो जवाब है कि कोलकाता एफएफ फटाफट लॉटरी... हालांकि, ये जोखिमभरा है, इसके लिए न्यूज नेशन टीवी डॉट कॉम आपको प्रोत्साहित नहीं करता है...

Advertisment

सट्टा मटका जैसे ही लॉटरी खेल में कोलकाता फटाफट भी आता है. खासकर मजदूर-निम्न वर्ग के लोग इस खेल को काफी पसंद भी करते हैं. इस गेम के विजेताओं को पुरस्कार के रूप में नकदी राशि दी जाती है. अगर आप सही अंकों का अनुमान लगा लेते हैं तो विजेता बन सकते हैं. पुरस्कार के रूप में मिलने वाली राशि से आप अपनी सारी मनोकामनाएं पूरी कर सकते हैं. सरकार द्वारा यह मान्यता प्राप्त सबसे बड़ा खेल है और विशेष रूप से कोलकाता में ही यह खेल खेला जाता है.

कोलकाता एफएफ फटाफट लॉटरी को आप ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों मोड़ में खेल सकते हैं. कोलकाता के लाखों लोग इस कलकत्ता फटाफट मटका में हर दिन अपनी किस्मत आजमाते हैं. लॉटरी पुरस्कार का रेट समय-समय पर बदलता रहता है. अगर आपने भी लॉटरी टिकट खरीदा है तो आप इसकी आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर कोलकाता फटाफट सट्टा बाजार के परिणाम चेक कर सकते हैं. 

ऐसे चेक करें परिणाम

Advertisment

स्टेप 1 : आधिकारिक वेबसाइट पर कोलकाता एफएफ लॉटरी परिणाम देखें.

स्टेप 2 : परिणामों को सत्यापित करने के लिए, आपके पास अपना लॉटरी टिकट नंबर होना चाहिए.

स्टेप 3 : आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं और अपने परिणाम देखने के लिए दिए गए लिंक पर क्लिक करें.

Advertisment

स्टेप 4 : लिंक पर क्लिक करने पर एक नया पेज खुलेगा.

स्टेप 5 : इस पृष्ठ पर आपके द्वारा खरीदे जा सकने वाले लॉटरी टिकटों की संख्या दर्शाई गई है.

स्टेप 6 : आप उनकी तुलना अपने लॉटरी नंबरों से कर सकते हैं.

Advertisment

स्टेप 7 : अगर आप शीर्ष पुरस्कार के विजेता हैं तो दिए गए नंबर पर कॉल करें.

स्टेप 8 : अगर आपने लॉटरी में प्रथम स्थान प्राप्त नहीं किया है, तो कृपया अपने स्थानीय संगठन से संपर्क करें.

Source : News Nation Bureau

kolkata ff results Kolkata FF Fatafat Results May 18 Kolkata FF Fatafat Kolkata FF Fatafat Lottery 2023 Kolkata Fatafat Matka Kolkata FF Fatafat Results for May 18 Kolkata FF Fatafat Result Today
Advertisment
Advertisment