Advertisment

Kolkata FF Fatafat Result: 27 फरवरी कोलकाता FF रिजल्ट देखें, इस तरह से बने मालामाल

गेम के साथ अगर पैसा भी आपको को मिले तो यह आपके के लिए सपने जैसा होगा. मगर यह हकीकत है कि आप खेल के साथ पैसा भी कमा सकते हैं.

author-image
Mohit Saxena
New Update
rupee

Kolkata FF( Photo Credit : social media)

गेम के साथ अगर पैसा भी आपको को मिले तो यह आपके के लिए सपने जैसा होगा. मगर यह हकीकत है कि आप खेल के साथ पैसा भी कमा सकते हैं. कोलकाता फटाफट एक जरिया जो रातोंरात किसी इंसान को लखपति बना देता है. यह फॉमेट सट्टा मटका की तरह ही है. यह एक प्रकार का लॉटरी का खेल है. यह मध्यम वर्ग और निम्न वर्ग के बीच खासा लोकप्रिय है. हालांकि, आप इस खेल को केवल कोलकाता में ही खेल सकते हैं. मगर इन खेलों में जोखिम होता है. इस जोखिम को लेकर आप अपनी किस्मत आजमा सकते हैं. इसे आनलाईन और आफलाइन दोनों तरह से खेल सकते हैं.

Advertisment

कोलकाता फटाफट की लोकप्रियता का पैमाना 

कोलकाता फटाफट उन लोगों के बीच लोकप्रिय है जो लॉटरी को खेलना पसंद करते हैं. जिन्हें ऑनलाइन लॉटरी खेलना अच्छा लगता है. कई लोगों को अपनी किस्मत पर भरोसा रहता है. अगर किस्मत आपके साथ दे तो आप भी जीत सकते हैं. अगर आप भी लॉटरी और भाग्य पर दांव खेलना चाहते हैं तो कोलकाता फटाफट आपके लिए उपयुक्त है. इसके लिए धैर्य की आवश्यकता है. कोलकाता फटाफट के रिजल्ट दिन में आठ बार घोषित किया जाता है. सुबह से रात तक आप आधिकारिक वेबसाइट https://kolkataff.in/ पर परिणाम जांच सकते हैं. 

ये भी पढ़ें: Manish Sisodia Arrest: सीएम केजरीवाल का दावा, मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार नहीं करना चाहते थे ज्यादातर CBI ऑफिसर

आज के Kolkata Fatafat परिणाम इस प्रकार हैं: 

Bazzi         Timing      Result Result

1st Bet  10:00 AM      670 3

2nd Bet         11:30 AM      168 5

3rd Bet         1:00 PM  

4th Bet         2:30 PM  

5th Bet         4:00 PM  

6th Bet         5:30 PM  

7th Bet         7:00 PM  

8th Bet         8:30 PM 

Source : News Nation Bureau

कोलकाता FF newsnation Lottery Kolkata FF Kolkata FF Fatafat Result newsnationtv kolkata
Advertisment
Advertisment