Advertisment

Kolkata FF Fatafat Result: आज 28 सितंबर कोलकाता FF का रिजल्ट देखें, जानें किसकी खुली किस्मत

Kolkata FF Fatafat Result: कोलकाता फटाफट ( Kolkata FF Fatafat Result Today ) भी सट्टा मटका की तरह लोकप्रिय है. यह लॉटरी गेम लोगों में सबसे ज्यादा लोकप्रिय है.

author-image
Mohit Saxena
एडिट
New Update
Kolkata FF Fatafat Result

Kolkata FF Fatafat Result( Photo Credit : social media )

KolkataF Fatafat Result Today: हममें से हर कोई अमीर बनने का सपना देखता है. किसी का यह सपना साकार होता है तो किसी का अधूरा रह जाता है. हर कोई अपने-अपने स्तर पर कोशिश करता है. कोई अपनी मेहनत के बल पर अपनी किस्मत को चमकाता है. तो किसी को अपनी किस्मत पर भरोसा होता है. कम समय में अमीर बनने की चाह ने लॉटरी के खोलों को जन्म दिया. लॉटरी एक ऐसा खेल है, जिसमें केवल और केवल इंसान का भाग्य का करता है. इस क्रम में आज हम आपको कोलकाता एफएफ फटाफट रिजल्ट ( Kolkata FF Fatafat Result) की जानकारी देने जा रहे हैं. 

Advertisment

कोलकाता फटाफट ( Kolkata FF Fatafat Result Today ) भी सट्टा मटका की तरह लोकप्रिय है. यह लॉटरी गेम लोगों में सबसे ज्यादा लोकप्रिय है. खासकर निम्न और मध्यम वर्ग में. यह गेम कोलकाता भी खेला जा सकता है. कोलकाता लॉटरी गेम भी कई तरह के रिस्क से भरा पड़ा है. ऐसे में खेल में जाने से पहले उपभोक्त सभी तरह कंडिशन को पढ़ ले. इस तरह से आप कई खतरों से बच सकते हैं. ऐसे में सावधानी बरतनी अहम है.

कोलकाता एफएफ के रिजल्ट दिनभर में आठ बार सामने आते हैं. आप आधिकारिक वेबसाइट https://kolkataff.in/ पर रिजल्ट जांच सकते हैं. इस साइट पर जाकर आप अपने रोजना के परिणाम को जांच सकते हैं। हर बेट की टाइमिंग होती है. इस टाइमिंग के अनुसार रिजल्ट का ऐलान किया जाता है. 

आठ बार पुरस्कारों का ऐलान किया जाता

Advertisment

1st Bet  10:00 AM  

2nd Bet  11:30 AM  

3rd Bet  1:00 PM  

4th Bet  2:30 PM  

5th Bet  4:00 PM  

6th Bet  5:30 PM  

7th Bet  7:00 PM  

8th Bet  8:30 PM

Source : News Nation Bureau

newsnation Kolkata FF Fatafat Lottery 2023 Kolkata FF Fatafat Results May 15 Kolkata FF Fatafat Result newsnationtv
Advertisment
Advertisment