Advertisment

Kolkata FF Fatafat Result March 24: आ गए 24 मार्च के कोलकाता फटाफट लॉटरी के नतीजे, चेक करें लिस्ट

कोलकाता फटाफट लॉटरी खेलने वालों के लिए अच्छी खबर है.

author-image
Dheeraj Sharma
New Update
kolkata fatafat lottery result 3 march

Kolkata Fatafat Result For March 24( Photo Credit : File)

Kolkata FF Fatafat Result March 24: कोलकाता फटाफट लॉटरी खेलने वालों के लिए अच्छी खबर है. 24 मार्च के लिए लॉटरी के नतीजे आना शुरू हो गए हैं. दरअसल कोलकाता एफएफ फटाफट पर कई अलग-अलग लॉटरी खेलने का मौका मिलता  है. इन लॉटरी के जरिए लोग कम समय में जल्दी अमीर बन सकते हैं. हालांकि ये काम पूरी तरह जोखिम भरा होता है. यानी आपको लॉटरी का खेल पूरी तरह अपनी रिस्क पर ही खेलना होता है.

Advertisment

कोलकाता फटाफट सट्टा मटका की शैली में बना एक प्रकार का लॉटरी खेल है, यह लोकप्रिय तो है ही साथ ही मध्यम वर्ग और निम्न वर्ग के लोग इस लॉटरी पर काफी भरोसा भी करते हैं क्योंकि ये पूरी तरह सरकार की ओर से खिलाया जाने वाला जुआ है. 

लक साथ है तो बल्ले बल्ले

अगर आपको लगता है कि आपका भाग्य आपका साथ देता है तो फिर कोलकाता फटाफट लॉटरी गेम में आपकी बल्ले-बल्ले तय है. यानी आप कभी भी मालामाल बन सकते हैं. हालांकि जोखिम यहां पूरा होता है जरा सी चूक आपको कंगाल भी बना सकती है. 

संयम और जागरूकता जरूरी

खेल कोई भी हो दो नियम सभी जगह लागू होते हैं, ऐसे में आपके लिए भी जरूरी है कि आप भी इन दो नियमों या रूल को याद रखें. पहला संयम और दूसरा जागरूकता. आप इस खेल के बारे में जितनी जागरूकता या जानकारी रखेंगे आपको अपना दांव लगाने में उतनी आसानी होगी और आपके लगाए नंबर के जीतने के चांस भी ज्यादा होंगे. 

Advertisment

दिन में 8 बार आता है लॉटरी का रिजल्ट

कोलकाता फटाफट लॉटरी के परिणाम दिन में एक दो नहीं बल्कि आठ बार घोषित किए जाते हैं. खास बात यह है कि प्रतिभागी परिणाम घोषित होने के आधे घंटे पहले इस लॉटरी गेम को खेल सकता है और अपना दांव लगा सकता है. 

यह भी पढ़ें - DpBOSS Satta King Result March 24: कौन बना करोड़पति, यहां देखें कल्याण सट्टा के लकी नंबर्स

यहां देखें परिणाम

कोलकाता एफएफ फटाफट लॉटरी के परिणाम देखने के लिए आपको इसकी ऑफिशियल वेबसाइट पर जाना होगा. यानी ऑनलाइन ही आप इस गेम को खेल सकते हैं. https://kolkataff.in/ यहां आपको रिजल्ट देखने को मिलेगा. 

Advertisment

publive-image

अब तक के रिजल्ट

कोलकाता एफएफ लॉटरी के अबतक के रिजल्ट आप ऊपर दिए फोटो में देख सकते हैं. 

Source : News Nation Bureau

kolkata ff results Kolkata FF Kolkata FF Result Kolkata FF Fatafat Result Today Kolkata FF Fatafat Result
Advertisment
Advertisment