Advertisment

Kolkata FF Fatafat Result: हर आधे घंटे पर जीतें इनाम, जानें क्या हैं आज के​ रिजल्ट 

Kolkata FF Fatafat Result March 30: कोलकाता फटाफट लॉटरी के रिजल्ट सामने आ चुके हैंं. इसके अंतगर्त कई अन्य लॉटरी को खेलने का मौका मिलता है. इसे खेलकर कम समय में अमीर बन सकते हैं.

author-image
Mohit Saxena
New Update
Kolkata FF Results

Kolkata FF Results( Photo Credit : ani)

Kolkata FF Fatafat Result March 30: कोलकाता फटाफट लॉटरी के रिजल्ट सामने आ चुके हैंं. इसके अंतगर्त कई अन्य लॉटरी को खेलने का मौका मिलता है. इसे खेलकर कम समय में अमीर बन सकते हैं. हालांकि  यह जोखिम भरा हो सकता है. इसे अपने रिस्क पर खेला जाना चाहिए. कोलकाता फटाफट सट्टा मटका की शैली में बना एक अनोखा खेल है. यह लोकप्रिय है. इस पर मध्यम वर्ग और निम्न वर्ग के लोगों का भरोसा है. इसका मतलब है कि लॉटरी का गेम पूरी तरह से अपने रिस्क पर ही खेला उचित होगा. 

Advertisment

कोलकाता फटाफट सट्टा मटका की शैली में बना एक प्रकार का लॉटरी खेल है, यह लोकप्रिय होने के साथ ही मध्यम वर्ग और निम्न वर्ग के लोग इस लॉटरी पर काफी भरोसा करते हैं क्योंकि ये पूरी तरह सरकार की ओर से खिलाया जाने वाला खेल है. 

संयम और जागरूकता जरूरी

खेल में इन दो​ नियमों लागू होते हैं. इस​लिए यह जरूरी है कि आप इन दो नियमों को याद रखें. इस पहला नियम है संयम. वहीं दूसरा है जागरूक रहना. इसे खेल में जितना जागरूक रहेंगे, उतना दांव लगाना आसान होगा. इस तरह से आपके जीतने के चांस बढ़ जाएंगे. 

Advertisment

दिन भर में कई आते हैं परिणाम 

कोलकाता फटाफट लॉटरी के परिणाम दिन में एक बार नहीं बल्कि आठ बार ऐलान किए जाते हैं. इस गेम की खासियत है कि प्रतिभागी हर आधे घंटे पर इस लॉटरी को खेल सकते हैं. वह अपना दांव लगा सकता है. इसके लिए आप आधिकारिक वेबसाइट https://kolkataff.in/ पर रिजल्ट चेक कर सकते हैं.

कोलकाता फटाफट परिणामों की सूची इस प्रकार है

Advertisment

Bazzi      Timing       Result    Result

1st Bet  10:00 AM    144        9

2nd Bet  11:30 AM    246       2

3rd Bet  1:00 PM      348       5

4th Bet  2:30 PM      249       5

5th Bet  4:00 PM      377       7

6th Bet  5:30 PM  

7th Bet  7:00 PM  

8th Bet  8:30 PM  

Source : News Nation Bureau

kolkata ff results newsnation Kolkata FF Fatafat newsnationtv calcutta
Advertisment
Advertisment