Advertisment

Kolkata Fatafat Result: कौन हुआ मलामाल, यहां चेंक करें विनिंग नंबर्स

Kolkata FF Fatafat Results Today : हर इंसान की चाहत होती है कि वो एक न एक दिन करोड़पति बन जाए. इसके लिए लोग कड़ी मेहनत भी करते हैं तो कई बार गलत रास्ता भी अपना लेते हैं. अगर आप भाग्यशाली हैं तो एक बार कोलकाता लॉटरी में जरूर निवेश करें.

author-image
Deepak Pandey
एडिट
New Update
Nagaland State Lottery Sambad

Kolkata FF Fatafat Result( Photo Credit : File Photo)

Kolkata FF Fatafat Results Today : हर इंसान की चाहत होती है कि वो एक न एक दिन करोड़पति बन जाए. इसके लिए लोग कड़ी मेहनत भी करते हैं तो कई बार गलत रास्ता भी अपना लेते हैं. अगर आप भाग्यशाली हैं तो एक बार कोलकाता लॉटरी में जरूर निवेश करें. कोलकाता लॉटरी में अगर आपके भाग्य निकल जाएगा तो आप पलभर में मालामाल हो जाएंगे. हालांकि, ये एक तरह का जुआ है, जोकि जोखिमभरा है, इसके लिए न्यूज नेशन टीवी डॉट कॉम आपको प्रोत्साहित नहीं करता है.  

Advertisment

कोलकाता लॉटरी के लिए उम्र की कोई सीमा नहीं है. बड़े से लेकर छोटे और महिला से लेकर पुरुष कोई भी व्यक्ति इस लॉटरी में अपना भाग्य आजमा सकता है. कोलकाता शहर में सट्टा मटका का खेल काफी सुरक्षित है. अगर आप किस्मत वाले हैं तो सट्टा मटका गेम में एक बड़ा इनाम जीत सकते हैं. कोलकाता एफएफ (फटाफट) लॉटरी के विजेता को प्रथम पुरस्कार के रूप में भारी भरकम राशि मिलेगी. 

पश्चिम बंगाल में कोलकाता एफएफ खेला जाने वाला एक लोकप्रिय लॉटरी खेल है. यह 'कोलकाता एफएफ फटाफट' या 'एफएफ' के नाम से जाना जाता है. कोलकाता फटाफटा नंबरिंग गेम है. अगर इस गेम में आपके लॉटरी का नंबर निकलता है या आपकी लकी संख्या लकी ड्रॉ से मिल खाती है तो विजेता बन जाएंगे. पश्चिम बंगाल राज्य सरकार के लॉटरी विभाग की ओर से कोलकाता एफएफ लॉटरी गेम का आयोजन किया जाता है.

ऐसे चेक करें कोलकाता एफएफ के परिणाम 

Advertisment

कोलकाता एफएफ का रिजल्ट चेक करने के लिए सबसे पहले आपको ऑफिशियल वेबसाइट पर जाना होगा.

जिनके लिंक हैं:- Www.Kolkataff.Com

फिर आपको होम पेज पर आज का गेम बाजी लाइव रिजल्ट सर्च करना है और उस पर क्लिक करना है

उसके बाद आपके सामने अगला पेज खुल जाएगा.

अगले पेज पर आपको अपने कोलकाता फटाफट रिजल्ट के लिए स्क्रीन पर दिए गए नंबर से अपने नंबर का मिलान करना है.

अगर आपका नंबर स्क्रीन पर मौजूद नंबर से मेल खाता है, तो इसका मतलब है कि आपने बेट जीत ली है.

आप केवल आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अपना परिणाम देख सकते हैं.

Source : News Nation Bureau

kolkata ff results Lottery Bazi Time Tabel List Live Check This Today Result Result Chart Kolkata FF Fatafat Result Today Kolkata FF Fatafat Result result today Kolkata Result Live ff kolkata
Advertisment
Advertisment