Advertisment

Kolkata FF: कोलकाता फटाफट के परिणाम सामने आए, जानें 16 अगस्त के विजेता नंबर 

Kolkata FF: यहां पर नंबरों का खेल होता है.1 से 9 की संख्याओं का चयन करके और विभन्न तरह के नंबरों पर दांव लगाकर आप लाखों रुपये कमा सकते हैं

author-image
Mohit Saxena
एडिट
New Update
Kolkata FF Fatafat Result

Kolkata FF( Photo Credit : social media )

Kolkata FF: हर किसी को पैसे के लिए काफी जद्दोजहद करनी पड़ी. कई बार अपनी क्षमता से ज्यादा प्रयास करने पड़ते हैं. लोग विभिन्न जरियों से पैसे कमाने की कोशिश करते हैं. मगर कुछ ही लोग अमीर बन पाते हैं. इसकी वजह है कि लोग रिस्क लेना पसंद नहीं करते हैं, क्योंकि इसमें काफी जोखिम होता है. ऐसा ही खेल है कोलकोता फटाफट का. यहां पर नंबरों का खेल होता है. 1 से 9 की संख्याओं का चयन करके और विभन्न तरह के नंबरों पर दांव लगाकर आप लाखों रुपये कमा सकते हैं. कोलकाता एफएफ पूरे दिन में कई बार परिणामों का ऐलान करता है. दिनभर में वह आठ बार परिणामों का ऐलान करता है. 

Advertisment

ये भी पढ़ें: Himachal Rain: हिमाचल में भारी तबाही, अब तक 60 लोगों की मौत, बचाव अभियान में सेना उतरी

संख्याओं का अनुमान लगाना होता है

कोलकाता एफएफ में पुरस्कार के लिए संख्याओं का अनुमान लगाना होता है.  इस गेम को खेलने के लिए आपको कोलकाता शहर में उपस्थित रहना जरूरी है. बिना शहर में रहे आप इसे खेल नहीं सकते हैं. इसके लिए आप दिनभर में आठ दांव लगा सकते हैं.   

Advertisment

उपयोगकर्ता पुरस्कार के लिए  संख्याओं का अनुमान लगाते हैं

कोलकाता एफएफ फटाफट एक गेंबल है जहां उपयोगकर्ता पुरस्कार के लिए  संख्याओं का अनुमान लगाते हैं. कोलकाता एफएफ फटाफट गेम कोलकाता एफएफ शहर के अधिकारियों द्वारा संचालित है. जो उपयोगकर्ता कोलकाता फटाफट गेम खेलना चाहते हैं उन्हें कोलकाता शहर में शारीरिक रूप से   उपस्थित होना चाहिए क्योंकि यह गेम केवल कोलकाता के अंदर ही खेला जाता है. आनलाइन चेक करने के लिए आपकों इसकी वेबसाइट https://kolkataff.fun/ पर जाना होगा। यहां पर आप टाइम टू टाइम अपने रिजल्ट   देख सकते हैं। 

कोलकोता के​ रिजल्ट की समयसीमा

Advertisment

पहला दांव: 10:20 am

दूसरी बाजी: 11:50 AM

तीसरी बाजी: 01:20 PM

Advertisment

चौथी बाजी: 02:50 PM

पांचवीं बाजी: 04:20 PM

छठवीं बाजी: 05:50 PM

Advertisment

सातवीं बाजी: 07:20 PM

आठवीं बाजी: 08:50 PM

Source :

newsnation Kolkata FF Lottery Result Today Kolkata FF Kolkata FF Fatafat Kolkata FF Result Kolkata FF Fatafat Result newsnationtv Lottery Kolkata FF
Advertisment
Advertisment