Advertisment

IPL का लुत्फ उठाने के लिए Reliance Jio, Airtel, Vodafone के ये प्लान हैं बेस्ट

Reliance Jio, Airtel, Vodafone ने मैच को देखने के दौरान डाटा खत्म होने की चिंता नहीं रहे इसके लिए बेहतरीन प्लान ग्राहकों को ऑफर कर किया है. तीनों ही कंपनियां 4GB डाटा के साथ कई अन्य बेहतरीन ऑफर पेश कर रही हैं.

author-image
Dhirendra Kumar
एडिट
New Update
Reliance Jio, Airtel, Vodafone Best Prepaid Plan

Reliance Jio, Airtel, Vodafone Best Prepaid Plan( Photo Credit : फाइल फोटो)

Dream 11 IPL (ड्रीम इलेवन आईपीएल) की शुरुआत 19 सितंबर 2020 से हो रही है. क्रिकेट के इस बड़े आयोजन का फायदा उठाने के लिए टेलीकॉम कंपनियों ने भी कमर कस लिए हैं. रिलायंस जियो (Reliance Jio), वोडाफोन (Vodafone) और एयरटेल (Airtel) ने आईपीएल को देखते हुए ग्राहकों के लिए बेहतरीन प्लान (Reliance Jio, Airtel, Vodafone Best Prepaid Plan) ऑफर किया हैं. कंपनियों का इन प्लान्स को ऑफर करने का मकसद ग्राहकों को उनके स्मार्टफोन पर ही मैच की लाइव स्ट्रीमिंग देखने में मदद करना है.

Advertisment

यह भी पढ़ें: रेलवे का बड़ा ऐलान,12 सितंबर से चलेंगी 80 नई स्पेशल ट्रेनें

रिलायंस जियो, वोडाफोन और एयरटेल ने मैच को देखने के दौरान डाटा खत्म होने की चिंता नहीं रहे इसके लिए बेहतरीन प्लान ग्राहकों को ऑफर कर किया है. तीनों ही कंपनियां 4GB डाटा के साथ कई अन्य बेहतरीन ऑफर पेश कर रही हैं. आइए तीनों कंपनियों के इन प्लान के बारे में जानने की कोशिश करते हैं.

यह भी पढ़ें: Vodafone Idea के इन दो बेहद सस्ते प्रीपेड प्लान (Prepaid Plan) से 24 घंटे मुफ्त में कर सकेंगे कॉलिंग

Advertisment

रिलायंस जियो के 499 रुपये वाले प्लान में मिल रहा है रोजाना 1.5जीबी डाटा

रिलायंस जियो ने हाल ही में 499 रुपये की कीमत के क्रिकेट पैक को लॉन्च किया था. इस पैक में ग्राहकों को रोजाना 1.5 जीबी इंटरनेट डाटा मिलता है. 56 दिन की वैलिडिटी वाले इस प्लान में कुल 84जीबी डाटा मिलता है. हालांकि इस प्लान में ग्राहकों को मुफ्त एसएमएस का फायदा नहीं मिलता है. 499 रुपये के प्लान में ग्राहकों को डिज्नी प्लस हॉटस्टार का वीआईपी सब्सक्रिप्शन मिलता है और जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी मुफ्त में मिलता है.

वोडाफोन में रोजाना मिल रहा है 4 जीबी डाटा, जी5 का सब्सक्रिप्शन

वोडाफोन के ग्राहकों को आईपीएल देखने के लिए अलग से सब्सक्रिप्शन लेना होगा. ग्राहकों को मैच की लाइव स्ट्रीम के समय डाटा खत्म नहीं हो इसके लिए कंपनी कुछ बेहतरीन प्लान ऑफर कर रही है. उपभोक्ता वोडाफोन के 699 रुपये वाले प्रीपेड प्लान को रिचार्ज करा सकते हैं. ग्राहकों को इस प्लान के लिए 84 दिन की वैलिडिटी मिलती है. इसके अलावा इस प्लान में रोजाना 2जीबी+2जीबी (4जीबी) डाटा मिल रहा है. ग्राहकों को इस प्लान के तहत किसी भी नेटवर्क के ऊपर मुफ्त कॉलिंग के साथ रोजाना 100 SMS ऑफर किया जा रहा है. उपभोक्ताओं को इस प्लान में जी5 प्रीमियम का एक साल का सब्सक्रिप्शन भी पूरी तरह से मुफ्त में मिल रहा है.

यह भी पढ़ें: इस बैंक के ग्राहकों के लिए खुशखबरी, बगैर ATM कार्ड के भी निकाल सकेंगे कैश

Advertisment

एयरटेल में ऑफर किया जा रहा है 2 जीबी डाटा

एयरटेल ने आईपीएल के शौकीनों के लिए 599 रुपये का प्लान पेश किया है. इस प्लान के तहत ग्राहकों को डिज्नी प्लस हॉटस्टार एक साल के लिए मुफ्त में सब्सक्रिप्शन मिलता है. ग्राहकों को इस प्लान में रोजाना 2 जीबी डाटा मिल रहा है. 56 दिन की वैलिडिटी वाले इस प्लान में किसी भी नेटवर्क के ऊपर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिल रही है. रोजाना 100 मुफ्त SMS के अलावा एयरटेल एक्सट्रीम प्रीमियम और एयरटेल थैंक्स का बेनिफिट भी मिल रहा है.

रिलायंस जियो बेस्ट प्रीपेड प्लान Airtel Prepaid Plans Vodafone Jio Plans Reliance Jio Best Prepaid Plan Vodafone Idea Best Prepaid Plan जियो सस्ता प्रीपेड प्लान Vodafone Prepaid Plans Vodafone Idea Prepaid Plan रिलायंस जियो Reliance Jio Airtel Plans
Advertisment
Advertisment