Advertisment

Reliance Jio, Vodafone और Airtel के इन बेस्ट प्लान से मिलता है रोजाना 2GB डेटा

रिलायंस जियो (Reliance Jio) के 249 रुपये वाले प्रीपेड रिचार्ज प्लान में ग्राहकों को रोजाना 2GB डेटा मिलेगा. इस प्लान में ग्राहकों को रोजाना 100 SMS भी दिए जा रहे हैं.

author-image
Dhirendra Kumar
एडिट
New Update
Reliance Jio-Airtel-Vodafone

रिलायंस जियो (Reliance Jio), वोडाफोन (Vodafone) और एयरटेल ( Airtel)( Photo Credit : फाइल फोटो)

रिलायंस जियो (Reliance Jio), वोडाफोन (Vodafone) और एयरटेल ( Airtel) के ग्राहकों के लिए बड़ी खुशखबरी है. दरअसल, तीनों कंपनियों ने अपने ग्राहकों के लिए बेहतरीन प्लान पेश किए हैं जिसके जरिए उन्हें रोजाना 2GB डेटा का फायदा मिलेगा. साथ ही उपभोक्ताओं को अनलिमिटेड कॉलिंग (Unlimited Calling) और मुफ्त में प्रीमियम ऐप का भी फायदा उठाने का मौका मिलेगा. आज की इस रिपोर्ट में हम रिलायंस जियो, वोडाफोन और एयरटेल के कुछ बेस्ट प्लान के बारे में जानकारी साझा करने की कोशिश करेंगे.

Advertisment

यह भी पढ़ें: खुशखबरी! कोरोना काल में देश का विदेशी मुद्रा भंडार रिकॉर्ड उच्चतम स्तर पर पहुंचा

रिलायंस जियो के 249 रुपये के रिचार्ज प्लान से कई फायदे

रिलायंस जियो (Jio) के 249 रुपये वाले प्रीपेड रिचार्ज प्लान में ग्राहकों को रोजाना 2GB डेटा मिलेगा. इस प्लान में ग्राहकों को रोजाना 100 SMS भी दिए जा रहे हैं. इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की है. 28 दिन की वैलिडिटी में ग्राहकों को कुल 56GB इंटरनेट डेटा मिलेगा. ग्राहकों को इस प्लान के तहत कॉलिंग के लिए 1,000 नॉन-जियो मिनट और जियो-टू-जियो नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी दी जा रही है. इसके अलावा ग्राहकों को जियो प्रीमियम ऐप का सब्सक्रिप्शन मुफ्त में दिया जा रहा है.

यह भी पढ़ें: सस्ते खाद्य तेल इंपोर्ट से घरेलू उत्पादकों के लिए खड़ी हो सकती है बड़ी मुसीबत, मोदी सरकार से सख्त कदम उठाने की मांग

Advertisment

वोडाफोन के 299 रुपये के प्लान में मिलता है डबल डेटा

वोडाफोन के 299 रुपये के प्री पेड रिचार्ज प्लान में ग्राहकों को डबल डेटा का ऑफर किया जा रहा है. ग्राहकों को इस प्लान के तहत रोजाना 2GB+2GB डेटा दिया जा रहा है. इस प्लान के तहत ग्राहकों को किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी दी जा रही है. ग्राहकों के द्वारा इस प्लान के तहत वोडाफोन प्ले और जी5 जैसे प्रीमियम ऐप का मुफ्त में उपयोग किया जा सकता है. 299 रुपये के प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की है.

यह भी पढ़ें: आर्थिक मोर्चे पर भारत को बड़ी कामयाबी, मार्केट कैप के लिहाज से दुनिया के 10 बड़े शेयर बाजारों में शामिल हुआ BSE 

एयरटेल के 298 रुपये के प्लान की वैलिडिटी 28 दिन

एयरटेल के 298 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है. इस प्लान में ग्राहकों को रोजाना 2GB डेटा ऑफर किया जा रहा है. साथ ही ग्राहकों को 100 एसएमएस भी रोजाना मिल रहा है. ग्राहकों को इस प्लान के तहत किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा ऑफर की जा रही है. इस प्लान के साथ ग्राहकों को एयरटेल एक्सट्रीम, जी5 और विंक म्यूजिक प्रीमियम ऐप का सब्सक्रिप्शन मुफ्त दिया जा रहा है.

Advertisment

Reliance Jio Cashback Offer Reliance Jio Summer Surprise Offer Jio Best Prepaid Plans Vodafone Best Prepaid Plan Airtel Best Prepaid Plan Reliance Jio Best Prepaid Plan Vodafone Reliance Jio Airtel
Advertisment
Advertisment