Advertisment

Satta King Result 23 May 2023: क्या इन नंबरों लगाया दांव, अब लकी विजेता हो जाएंगे मालामाल 

Satta King result 2023: महंगाई के दौर में आज हर चीज कीमतें आसमान छू रही हैं. इसकी तुलना की जाए तो हमारी आमदनी कम हो चुकी है. सरकारी नौकरियों को छोड़ दे को अधिकतर प्राइवेट नौकरियों का यही हाल है.

author-image
Mohit Saxena
New Update
satta king Result

satta king Result ( Photo Credit : social media )

Satta King result 2023: महंगाई के दौर में आज हर चीज कीमतें आसमान छू रही हैं. इसकी तुलना की जाए तो हमारी आमदनी कम हो चुकी है. सरकारी नौकरियों को छोड़ दे को अधिकतर प्राइवेट नौकरियों का यही हाल है. यहां पर महंगाई के सापेक्ष लोगों के वेतन नहीं बढ़ रहा है. इसका परिणाम ये है किे बच्चों की फीस और घर का किराया देने के बाद लोगों के पास कोई बचत नहीं है. इस बढ़ती कीमतों की काट है कि आप अतिरिक्त कमाई कहीं से करें. इसके लिए आपको कड़ी मेहनत करनी होगी. इसके साथ किस्मत पर भी निर्भर करता है कि आपक कितनी जल्दी अमीर बन जाएंगे. इसके लिए आपको दांव लगाना होगा यानि रिस्क लेकर ही कुछ कर सकते हैं. 

Advertisment

ये भी पढ़ें:  2000 rupee note: अगर 30 सितंबर तक बैंकों में नहीं आए 2000 रुपये के सभी नोट, जानें तब क्या करेगा RBI?

ऐसा खेल है सट्टा मटका जिस पर दांव लगाकर आप चुटकियों में अमीर बन सकते हैं. हालांकि यह जोखिम भरा हो सकता है, इसके लिए आपको अपनी किस्मत पर भरोसा करना होगा. यह नंबरों का खेल है. आप अपना लकी नंबर चुनें. अगर किस्मत आपके साथ है तो एक दिन जरूर अमीर बन जाएंगे. इसकी लोकप्रियता बढ़ती जा रही है. देश में जुए और सट्टे को सामाजिक बुराई के रूप देखा जाता है. ये काफी पुराना और मान्य है. कुछ राज्यों में इसे आज भी खेला जाता है. हालां​कि इस खेल को अपनी मर्जी से खेल सकते हैं. आइए देखते हैं 23 मई को जीतने वाले नंबरों की सूची जो इस प्रकार है. 

देसावर: 32

न्यू पंजाब: 66

जयपुर: 82

दंगल: 12

राजधानी जयपुर: 10

गली दिसावर मिक्स: 06

काला बाजार: 05

दिल्ली बाजार: 84

बदलापुर: 53

मां भगवती: 39

साईं संध्या: --

बांटा सिटी: 13

केजीआर गोल्ड: 27

श्री गणेश: 82

गोल्ड स्टार: 56

श्री लक्ष्मी: 74

फरीदाबाद: 49

साउथ देहली: XX

पारस: XX

दिल्ली एक्सप्रेस: XX

गाजियाबाद: XX

न्यू गाजियाबाद: XX

शान ए-पंजाब: XX

दिल्ली सुपर: XX

भाग्य श्री: XX

रॉयल सट्टा किंग: XX

सिंगापुर: XX

बाला जी दादरी: XX

काराची गोल्डन: XX

शनि नाइट: XX

गली: XX 

Advertisment

Source : News Nation Bureau

satta king satta newsnation satta king satta king satta king king satta king dpboss-satta-king-results newsnationtv Satta Matka Satta King Result
Advertisment
Advertisment