Advertisment

Satta King Result of May 22: इन जादुई नंबरों पर बरसा पैसा, रातोरात करोड़पति बने लोग

Satta King Result of May 22, 2023: आज की इस भागदौड़ और आपाधापी वाली जिंदगी के आज अगर इंसान के पास सबसे कम जो चीज है, वो है समय. हर व्यक्ति हवा के घोड़े पर सवार है और अपना जीवन संवारने के लिए भाग रहा है

author-image
Mohit Sharma
New Update
satta king

Satta King( Photo Credit : फाइल पिक)

Satta King Result of May 22, 2023: आज की इस भागदौड़ और आपाधापी वाली जिंदगी के आज अगर इंसान के पास सबसे कम जो चीज है, वो है समय. हर व्यक्ति हवा के घोड़े पर सवार है और अपना जीवन संवारने के लिए भाग रहा है. समय के इस अभाव में इंसान सबकुछ कम समय में ही पा लेना चाहता है. जिसके लिए वह तरह-तरह के शॉर्टकट खोजता रहता है. चाहे फिर पैसा कमाना और या बड़ा आदमी बनना हो सब शॉर्टकट के सहारे चलता है. कम समय में ज्यादा पैसा कमाने की सवार इस धुन ने ही सट्टा और जुए जैसे खेलों को जन्म दिया है.

Advertisment

publive-image

सट्टा में कम पैसा निवेश कर लोग लाखों करोड़ों रुपयों के न्यारे-वारे करते हैं. हालांकि यह खेल पूरे तरीके से भाग्य पर निर्भर करता है और तमाम जोखिमों से भरा हुआ है. कई लोग इसमें आबाद हुए हैं तो ज्यादातर लोगों के बर्बादी ही हाथ लगी है. क्योंकि ज्यादा पैसों का लालच इंसान में लालच डाल देता है, जिसके हाथों वो खुद को लुटाता रहता है. सट्टा किंग भी ऐसे ही खेलों में से एक है. 

publive-image

Advertisment

हालांकि भारत में सट्टा और जुए का खेल कोई नया नहीं है. यह खेल प्राचीन काल से ही देश में अपनी जगह बनाए हुए है. रामायण और महाभारत काल में भी जुए का जिक्र मिलता है, कि कैसे कौरवों ने जुए का सहारा लेकर पांडवों का सबकुछ छीन लिया था.

publive-image

प्राचीन काल में जुआ केवल मनोरंजन के साधनों तक ही सीमित था, लेकिन समय के साथ-साथ इस खेल में व्यापक स्तर पर बदलाव हुए. कभी मनोरंज के लिए खेला जाना वाला खेल अब मोटी कमाई का एक जरिया बनकर रह गया है. इसके साथ ही अब यह खेल ऑनलाइन खेला जा रहा है. रिस्क से भरे इस खेल में रोजाना लोग अपनी किस्मत आजमाते हैं.  कई भाग्यशाली लोग इसमें जीतते हैं तो कइयों के हाथ हार लगती है. 

Advertisment

publive-image

Source : News Nation Bureau

Satta king Result lottery result satta king satta satta matka satta satta king satta king satta matka matka satta DpBOSS Satta King Result Today satta king satta king satta king Satta King Result 2023 satta matka satta matka Satta Matka Satta King Result
Advertisment
Advertisment