Advertisment

Satta Matka King Madhur Morning Result April 24: ये बने मधुर मॉर्निंग के सट्टा किंग, देखें रिजल्ट

सट्टा मटका किंग बनने के लिए हर कोई दिनरात कोशिशें कर रहा है. हर किसी का सपना है कि इस सट्टा किंग बन जाए.

author-image
Dheeraj Sharma
New Update
satta matka madhur day

Satta Matka Madhur Day Result April 24( Photo Credit : File)

Satta Matka King Madhur Morning Result April 24: सट्टा मटका किंग बनने के लिए हर कोई दिनरात कोशिशें कर रहा है. हर किसी का सपना है कि इस सट्टा किंग बन जाए. हालांकि इसके लिए किस्मत का साथ होना बहुत जरूरी है क्योंकि किस्मत के दम पर ही लोग सट्टा किंग बनने की अपनी इच्छा को परवान चढ़ा सकते हैं. सट्टा मटका किंग पर रोजाना कई तरह की लॉटरी गेम खेलाए जाते हैं. इन्हीं में से एक है मधुर मॉर्निंग. मधुर मॉर्निंग के लिए भी रोजाना कई लोग अपनी किस्मत आजमाते हैं, लेकिन जीतते वही है जिन पर किस्मत मेहरबान होती है. 24 अप्रैल को लेकर भी मधुर मार्निंग के परिणाम जारी हो रहे हैं. आइए जानते हैं कि किन लोगों ने मधुर मॉर्निंग में अपना दांव लगाया और जीतने में सफलता भी मिली. 

Advertisment

आज का मधुर सट्टा मटका

24 अप्रैल के लिए सट्टा मटका किंग पर मधुर मॉर्निंग के कई लॉटरी गेम खिलाए गए हैं. इनमें  मटका सट्टा मधुर, मधुर सट्टा मटका परिणाम, सट्टा मटका मधुर परिणाम, मधुर दिन मटका, मधुर मटका, सट्टा मटका मधुर, सट्टा मटका मधुर डे, मधुर मटका सट्टा कॉम, सट्टा मटका मधुर दिन लाइव परिणाम, सट्टा मटका मधुर चार्ट प्रमुख रूप से शामिल हैं. 

मधुर मॉर्निंग सट्टा मटका 24 अप्रैल 2023 का ये है परिणाम

आपने भी अगर सट्टा मटका किंग पर मधुर मॉर्निंग के लिए लॉटरी गेम में बाजी लगाी है तो बता दें कि इसका रिजल्ट सामने आ गया है. 24 अप्रैल के लिए मधुर मॉर्निंग का नंबर इस प्रकार है - 150-68-134. 

यह भी पढ़ें - Satta King 24 April: आज गाजियाबाद में कौन बनेगा सट्टा किंग, ये रहे विनिंग नंबर्स

इस समय जारी होते हैं नतीजे

सट्टा मटका किंग पर मधुर मॉर्निंग की लॉटरी गेम के लिए नतीजे देखने तो इसके दो समय निर्धारित हैं. पहला रिजल्ट आप सुबह 11.35 बजे देख सकते हैं. जबकि दूसरा परिणाम आप 12.35 बजे देखने को मिलेगा. इस दौरान आप मधुर सट्टा मटका, मधुर सट्टा मटका रिजल्ट देख सकते हैं. 

बता दें कि सट्टा का गेम एक जोखिमभरा गेम है. ये पूरी तरह संभावनाओं से भरा खेल है. ऐसे में अगर आपको लगता है कि आपकी किस्मत बलवान है तभी आप अपना दांव लगाएं और धनवान बन जाएं. क्योंकि अगर किस्मत ने साथ नहीं दिया तो आप कंगाल भी बन सकते हैं. रिस्क पूरी तरह आप पर भी निर्भर करता है.

Source : News Nation Bureau

Madhur Morning Result 24 April Satta Matka Madhur Morning satta matka result today satta dpboss dpboss Satta Matka Result for April 24 Satta Matka King Result 2023 satta king disawar
Advertisment
Advertisment