Satta Matka King Result 2023: क्या है सट्टा किंग पर लॉटरी खेलने का तरीका, कैसे बनते हैं मटका किंग

कम समय में ज्यादा से ज्यादा पैसा कमाने के लिए वैसे तो कई तरीके हैं.

author-image
Dheeraj Sharma
New Update
how to play satta matka king

Who To Play Satta Matka King( Photo Credit : File)

Satta Matka King Result 2023: कम समय में ज्यादा से ज्यादा पैसा कमाने के लिए वैसे तो कई तरीके हैं. इनमें से कुछ गलत हैं तो कुछ सही भी हैं. हालांकि जल्द और ज्यादा पैसा कमाने के लिए आपकी किस्मत का बुलंद होना भी बहुत जरूरी है. कुछ लोगों की राशि में तो ऐसे योग होते हैं जो इंसान को जल्द तरक्की और मालामाल बनाते हैं. ऐसा ही एक तरीका है जहां आप वैध तरीके से काफी पैसा कमा सकते हैं. इसके लिए चाहिए बस थोड़ा सा आंकलन, थोड़ा सा अनुमान और भाग्य का साथ. इन तीनों के कॉम्बिनेशन से आप अपने लक्ष्य को हासिल कर सकते हैं. 

Advertisment

सट्टा मटका किंग एक ऐसी ही जगह है जहां आपको सट्टा किंग बनने का सपना पूरा होता है. यहां कई तरह की लॉटरी गेम खिलाए जाते हैं इनके नतीजे भी जारी होते हैं और इन नतीजों से पहले अनुमानित नंबरों को भी जारी किया जाता है. 

इन अनुमानित नंबरों को ध्यान देखें और अपना आंकलना करें तो आपको अपने दांव चलने यानी बाजी लगाने में काफी मदद मिलती है. ऐसे आज जानेंगे कि आखिर सट्टा किंग पर किस तरह लॉटरी गेम खेला जाए और कैसे आप भी बन सकते हैं सट्टा मटका किंग.  

कैसे खेला जाता है सट्टा किंग पर लॉटरी खेल

सट्टा किंग पर कई तरह के लॉटरी गेम खिलाए जाते हैं. हालांकि ये सभी एक संभावनाओं के खेल हैं इसमें आपको अनुमान के आधार पर अपना दांव लगाना होता है और अगर आपका दांव सही बैठता है तो ही आप पैसा कमा पाते हैं लेकिन अगर दांव गलत बैठ गया तो आप बाजी हार भी जाते हैं और साथ ही में लगाई रकम भी. 

वैसे इस खेल में किसी खास जगह पर एक विशेष नंबर आने की संभावना के साथ ही एक पर्ची लिखवाई जाती है. फिर एक बर्तन या बॉक्सनुमा मटके में इन पर्चियों को घुमाया जाता है. इस मटके से निकाली गई पर्ची में वहीं नंबर होता है जिस पर आपने अनुमान लगाया था तो आपकी जीत सुनिश्चित हो जाती है. 

यह भी पढ़ें - DpBOSS Satta King: 20 अप्रैल का रिज्लट आया सामने, जानें कौन बना सट्टा किंग

इसे एक उदाहरण से भी समझेंः एक लॉटरी गेम गली में अगर 70 नंबर खुला है तो पर्ची में अगर आपका नंबर भी 70 है तो आपको लगाई गई रकम को बढ़ाकर धन दिया जाता है. ये पहले से निश्चति राशि के तौर पर मिलता है. हां इतना जरूर है कि ये राशि आपकी लगाई राशि से कई गुना ज्यादा होती है. लेकिन अगर आपका लगाया नंबर 70 नहीं है तो आपकी ओर से लगाए गए सभी रुपए आप हार जाते हैं. 

सट्टा किंग पर खेले जाते हैं कई गेम

सट्टा किंग पर एक दिन में कई तरह के लॉटरी गेम खेले जाते हैं और इनके परिणाम भी जारी होते हैं. इनमें कल्याण मॉर्निंग, मिलन मॉर्निंग, कर्नाटक डे, सट्टा डे, राजलक्ष्मी, कल्याण सट्टा, मैन मुंबई, रोज बाजार नाइट, गली, गाजियाबाद, फरीदाबाद, केसरी मॉर्निंग प्रमुख रूप से शामिल हैं.

Source : News Nation Bureau

Who is Matka King Satta Satta Matka King Satta Matka Result 20 April satta king result How To Play Satta Matka
Advertisment