Advertisment

Satta Matka King Result Announce Live Update 27 June: इन भाग्यशालियों की चमकी किस्तम, सट्टा किंग में हुई धनवर्षा

Satta Matka King Result Announce Live Update 27 June: इस मोड पर आपको सिर्फ सेंटर पर जाकर ही लॉटरी खेलने का अवसर मिलता है. अपने नजदीकी सेंटर पर जाकर पर आपको किसी एक नंबर पर दांव लगाना होता है. जब दांव लग जाता है

author-image
Dheeraj Sharma
New Update
satta matka 25 may 2023

Satta Matka King Result Live Updates 27 June 2023( Photo Credit : File)

Satta Matka King Result Announce Live Update 27 June: लक्ष्मी अगर मेहरबान हो तो हर मुश्किल आसान होने लगती है. खास तौर पर जब आपको धन की बहुत आवश्यकता हो तो ऐसे में कोई भी जरिया आपके लिए किसी वरदान से कम नहीं है. सट्टा मटका किंग एक ऐसा ही जरिया है जहां रोजाना कई लोगों की उम्मीदें परवान चढ़ती हैं. दरअसल आदिकाल से ही सट्टा भारत में खेला जाता रहा है. हालांकि इसे कभी अच्छा नहीं माना गया, लेकिन वक्त के साथ-साथ इसके स्वरूप में भी बदलाव आया है. भारत में अब भी कुछ ऐसे सट्टा खेल है जो वैध माने जाते हैं. 

Advertisment

सट्टा मटका किंग इन्हीं वैध खेलों में से एक है. यहां पर हर दिन कई लॉटरी खेलों के जरिए लोग जमकर धन कमा रहे हैं. यही नहीं कुछ खेलों में तो करोड़पति बनने का सपना भी पूरा रहा रहा है. 

सट्टा मटका किंग पर दो तरह लॉटरी खेल खेले जाते हैं. एक मोड होता है ऑफलाइन. इस मोड पर आपको सिर्फ सेंटर पर जाकर ही लॉटरी खेलने का अवसर मिलता है. अपने नजदीकी सेंटर पर जाकर पर आपको किसी एक नंबर पर दांव लगाना होता है. जब दांव लग जाता है तो उक्त राशि आपके खाते में जमा हो जाती है. या फिर आपको दे दी जाती है.

वहीं दूसरा तरीका ऑनलाइन मोड का है. इसमें आपको कहीं से भी बैठकर खेलने की सुविधा रहती है. बस 0 से 99 के बीच किसी नंबर को चुनकर आपको बाजी लगाना होती है. अगर बाजी बैठ गई यानी आपका लगाया नंबर खुल गया तो आप बन जाएंगे भाग्यशाली विजेता. 

सट्टा मटका किंग पर हर दिन की तरह 27 जून 2023 के लिए भी कई लोगों ने दांव लगाए और उनके दांव लग गए. आइए जानते हैं मंगलवार को किन लोगों की किस्मत चमकी है और किन लोगों को निराशा झेलना पड़ी है. 

यह भी पढ़ें - Dpboss Kalyan Result Live Update 27 June 2023: 10 रुपए लगाकर बन गए करोड़पति, जानें कल्याण सट्टा मटका के 27 जून के रिजल्ट

सट्टा मटका किंग के ये हैं 27 जून 2023 के विनिंग नंबर्स

दिसावरः 76

पंजाबः -

दिल्ली बाजारः - 

इंडिया बाजारः -

Advertisment

साईं रामः - 89

फरीदाबादः - 50 - 

रांचीः -76

मुंबई सिंटीः 75

हिंदुस्तानः 32-

गलीः - 

गाजियाबादः - 58-

पुणे सिटीः 04

दिल्ली गोल्डः 12-

गोल्ड स्टारः 58-

ओल्ड दिल्लीः 36-

दिल्ली बाजारः 

बीकानेर सुपरः 08

लखनऊ गोल्डः 95-

श्रीलक्ष्मीः - 

दिल्ली सिटीः 06-

जेडी धमाकाः 76-

अहमदाबादः 05-

दिल्ली क्लबः 56

नाइट सिटीः 81-

इंडिया दरबारः 29

काशीपुरः 79-

मसूरी गोल्डः 39- 

पलवलः 20-

दमन लीजेंडः 13-

Source : News Nation Bureau

Satta Matka King Result Live Updates satta king Result Live Updates satta king Live Updates 27 June 2023 Disawar Satta King chart 2023 Disawar Satta King disawar satta
Advertisment
Advertisment