Advertisment

Satta Matka King Result June 18: आज इन लोगों की निकली लॉटरी, यहां देखें आज के विजेताओं की लिस्ट

Satta Matka King Result June 18th Live Updates : सट्टा मटका किंग के नतीजे जारी कर दिए गए हैं. आप भी 18 जून के विनिंग नंबर्स की लिस्ट देख सकते हैं.

author-image
Deepak Pandey
New Update
Satta Result 2023

Satta Matka King Result June 18 Live Updates( Photo Credit : File Photo)

Satta Matka King Result June 18th Live Updates : इस भागमभाग भरी जिंदगी में हर व्यक्ति खुद और अपने परिवार को सारे ऐशोआराम देना चाहता है. इसके लिए वो दिनरात यह तो नौकरी करता है या बिजनेस. हालांकि, नौकरी और व्यापार में इतना पैसा नहीं मिलता है तो वो अपनी सारी जरूरतों को पूरा सके है. इस पर व्यक्ति ऐसा कुछ करना चाहिए, जिससे उसे कुछ अतिरिक्त भी पैसा मिलता रहे. इसके लिए आप घर बैठे ही अपने मोबाइल से ऑनलाइन मोड़ में सट्टा मटका से लाखों-करोड़ों रुपये कमा सकते हैं. हालांकि, ये एक तरह का नंबरिंग गेम के साथ साथ जोखिमभरा भी है, इसके लिए न्यूज नेशन टीवी आपको प्रत्साहित नहीं करता है... (Satta Matka King Result June 18th Live Updates)

Advertisment

सट्टा मटका एक तरह का नंबरिंग गेम है. आप भी इसमें पैसे लगा सकते हैं और ज्यादा से ज्यादा पैसे जीत सकते हैं. ये गेम प्रतिदिन खेला जाता है. 18 जून के लिए सट्टा मटका किंग के रिजल्ट सामने आ गए हैं. अगर आपने भी सट्टा किंग में निवेश किए हैं तो फटाफट इसकी आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अपने परिणाम चेक सकते हैं. अगर सट्टा मटका के लकी ड्रॉ में आप भी भाग्यशाली बने हैं तो एक हफ्ते के अंदर अपनी लॉटरी टिकट दिखाकर जीत के पैसे प्राप्त कर सकते है. आइये देखते हैं कि आज के विनिंग नंबर्स की पूरी लिस्ट... (Satta Matka King Result June 18th Live Updates)

यहां देखें 18 जून के विजेताओं की पूरी लिस्ट (Satta Matka King Result June 18th Live Updates)

FARIDABAD : 02

DELHI GOLD : 82

ROYAL GOLD RG : 26

DELHI DIAMOND : 88

KASHIPUR : 45

JAI BHARAT : 29

KISAN GANJ KG : 80

HIMACHAL : 95

DELHI BAZAR : 17

FIROZPUR : 47

TAJ DELHI : 38

JAI VISHNU : 28

PUNJAB : 72

CHANDIGARH : 07:00 PM

NAGPUR : 07:00 PM

GAZIABAD : 08:15 PM

NEW DESAWAR : 10:30 PM

GALI : 11:20 PM

DISAWAR : 05:10 AM

Source : News Nation Bureau

Satta Matka King Result June 18th Satta Matka King Result June 18 Live Updates Satta Matka King Result Today Satta Matka King Result 2023 satta matka satta matka
Advertisment
Advertisment