Advertisment

Satta Matka King Result May 11: आ गए सट्टा मटका किंग 11 मई के रिजल्ट, ये हैं रांची, मुंबई सिटी इंडिया बाजार के लकी विनर्स

देश की चुनिंदा और प्रसिद्ध लॉटरी गेम खिलाने वाली वेबसाइट सट्टा मटका किंग पर एक बार फिर उन नंबरों को जारी कर दिया गया है जो कई लोगों का भविष्य बनाते और बिगाड़ते हैं.

author-image
Dheeraj Sharma
New Update
satta matka king result may 9

satta matka king result may 11( Photo Credit : File)

Satta Matka King Result May 11: देश की चुनिंदा और प्रसिद्ध लॉटरी गेम खिलाने वाली वेबसाइट सट्टा मटका किंग पर एक बार फिर उन नंबरों को जारी कर दिया गया है जो कई लोगों का भविष्य बनाते और बिगाड़ते हैं. भविष्य बनाने से मतलब है कि जिन लोगों की लॉटरी लग जाती है वो मालामाल हो जाते हैं और भविष्य बिगाड़ने का मतलब यह है कि जिन लोगों के नंबर लॉटरी खेलों में नहीं खुलते हैं उनको बड़ा झटका लगता है क्योंकि उनकी लगाई राशि वो पूरी तरह हार जाते हैं. ऐसे में लॉटरी का गेम है तो आपको मालामाल और कंगाल दोनों दिशाओं में ले जाने वाला. 

Advertisment

Satta Matka King पर रोजाना 50 से ज्यादा लॉटरी खेलने का मौका

बस जरूरत है तो ऐसे खिलाड़ियों को जो रिस्क लेना जानते हों और जो लोग रिस्क से डरते ना हों. इस तरह के लोगों को कहते हैं सट्टा मटका किंग. क्योंकि ये लोग रिस्क लेकर मालामाल बनते हैं. सट्टा मटका किंग पर हर दिन अलग-अलग करीब 50 से ज्यादा लॉटरी गेम खिलाए जाते हैं. इन खेलों में रोजाना कुछ नंबर जारी किए जाते हैं. ये नंबर ही जीत और हार का फैसला करते हैं. खास बात यह है कि खिलाड़ी अपना खेल लॉटरी खुलने के आधे घंटे पहले भी खेल सकता है. इस खेल में  भाग लेने के लिए बहुत ज्यादा नियमों और शर्तों की भी जरूरत नहीं पड़ती है. बस आपके पास थोड़ा दिमाग और भाग्य का साथ होना बहुत जरूरी है. क्योंकि इसी के दम पर आप इस खेल के किंग बन सकते हैं. 

यह भी पढ़ें - Satta Matka King Result: 10 मई के विजेता नंबरों की सूची, जानें किनकी चमकी किस्मत

Advertisment

क्या रहे 11 मई 2023 के सट्टा मटका किंग के परिणाम

सट्टा मटका किंग पर हर दिन की तरह 11 मई 2023 को भी कई लॉटरी खेलों को रिजल्ट जारी किए जा रहे हैं. ये रिजल्ट लॉटरी के मुताबिक अलग-अलग वक्त पर रिलीज किए जाते हैं. आइए जानते हैं कि 11 मई को सट्टा मटका किंग पर दिसावर से लेकर गली, गाजियाबाद, मुंबई सिटी और रांची समेत अन्ट लॉटरी खेलों में कौन बना सट्टा मटका किंग. 

यह भी पढ़ें - DpBoss Satta Matka King Result : इन लोगों ने डीपीबॉस में मारी बाजी, देखें 11 मई के परिणाम

Advertisment

ये हैं Satta Matka King पर 11 मई के विनिंग नंबर्स

दिसावरः 81

रांचीः 81

मुंबई सिटीः इंतजार करें

गलीः 15

फरीदाबादः 50

गाजियाबादः 03

इंडिया बाजारः 94

पुणेः 51

रांचीः 19

दिल्ली गोल्डः 49

हिंदुस्तानः 23

ओल्ड दिल्लीः 38

पंजाबः 70

शेर बाजारः इंतजार करें

दिल्ली स्टेटः 20

दिल्ली गोल्डः 49

गोल्ड स्टारः 78

यूपीः 73

दुबई बाजारः 51

पारसः 81

ताजः 87

श्री लक्ष्मीः 44

दिल्ली सिटीः 69

जेडी धमाकाः 04

Source : News Nation Bureau

Desawar result Satta Matka King results of May 11 DpBOSS Satta King Result Today Satta king online satta king result Satta king up
Advertisment
Advertisment