Advertisment

Satta Matka King Result May 12: इन लोगों की 12 मई को चमकी किस्मत, देखें विनिंग नंबर्स लिस्ट

खाना, पहनना हो, घूमना हो या फिर कोई और जरूरत को पूरा करना हो. हर काम के लिए पैसा सबसे बड़ी जरूरत बन चुका है.

author-image
Dheeraj Sharma
New Update
satta king 12 May result

satta matka king result for may 12 ( Photo Credit : File)

Satta Matka King Result May 12: खाना, पहनना हो, घूमना हो या फिर कोई और जरूरत को पूरा करना हो. हर काम के लिए पैसा सबसे बड़ी जरूरत बन चुका है. पैसे के बिना कोई भी काम करना इन दिनों काफी मुश्किल हैं. अब सवाल ये है कि आखिर जरूरत जितना पैसा तो बन जाता है लेकिन शौक पूरे करने हों या तो क्या किया जाए. इसके लिए कोई ऐसा तरीका कमाने का होना चाहिए जिससे आप अपनी जरूरतों के साथ-साथ शौक भी पूरे कर सकें. ऐसा ही एक तरीका है सट्टा मटका किंग. इस वेबसाइट पर जाकर आप लॉटरी गेमों में पैसा लगाकर कई गुना कमा सकते हैं.

Advertisment

सट्टा मटका किंग पर तीन दर्जन से ज्यादा लॉटरी गेम खेलने का मौका मिलता है. यहां पर दिन में कई बार लॉटरी खेल सकते हैं. अलग-अलग वक्त पर इनके रिजल्ट भी जारी किए जाते हैं. ऐसे में आइए जानते हैं कि 12 मई 2023 को दिसावर से लेकर मिलन, मधुर, गली, गाजियाबाद, फरीदाबाद तक के क्या रहे नतीजे, कौन बना सट्टा मटका किंग और किसको लगा इस दिन बड़ा झटका. झटके से मतलब उन लोगों से हैं जिनके लगाए नंबर लॉटरी में नहीं खुले. 

यह भी पढ़ें - Satta Matka King Result May 11: आ गए सट्टा मटका किंग 11 मई के रिजल्ट, ये हैं रांची, मुंबई सिटी इंडिया बाजार के लकी विनर्स

इन बातों का रखें ध्यान

Advertisment

सट्टा मटका किंग पर लॉटरी गेम खेलना जोखिम वाला काम है. यहां सपने पूरे करने के लिए आपको पैसा तो बहुत मिलता है लेकिन यहां पर धनराशि हारने के लिए भी रिस्क लेने की स्थिति होना चाहिए. क्योंकि इस गेम में सब कुछ संभावनाओं पर ही निर्भर करता है. ऐसे में अगर आप जीतते हैं तो यहां हारने  के चांस भी उतने ही होते हैं. जरूरी है कि दो बातों का ध्यान रखें. एक नंबरों का आंकलन करने के बाद ही अपना दांव लगाएं. अगर आप लगातार हार रहे हैं तो खेलना बंद कर दें, क्योंकि आपकी मुश्किल बढ़ा सकता है. नंबरों का आंकलन करने के लिए वेबसाइट पर चार्ट जारी होते हैं उन्हें जरूर देखें. 

ये हैं Satta Matka king पर 12 मई के नतीजे

दिसावर : 81

गली : 88 

फरीदाबाद: 57

गाजियाबाद: 48

रांचीः 81

मुंबई सिटीः 34

हिंदुस्तानः 03

ओल्ड दिल्लीः 36

ओल्ड दिल्लीः 36

पंजाबः 28

शेर बाजारः 67

दिल्ली स्टेटः 53

बीकानेर सुपरः 96

लखनऊ गोल्डः 89

श्री लक्ष्मीः 13

दिल्ली सिटीः 69

पारसः 27

नाइट सिटीः रिजल्ट आया नहीं

दिल्ली बाजारः 21

दुबई बाजारः 68

मुंबई बाजारः रिजल्ट नहीं आया

दिल्ली गोल्डः 19

सांई रामः 60

हरियाणा बाजारः 01

हरियाणा टाइम्सः रिजल्ट आया नहीं

एनसीआरः 98

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Satta king online Satta Matka King Result 12 May 2023 Satta Matka King Result 12 May Satta king Satta result Satta king up
Advertisment
Advertisment