Advertisment

Satta Matka King Result May 5: ये हैं 5 मई के सट्टा मटका किंग, यहां देखें लकी नंबर्स

महंगाई के इस दौर में हर काम के लिए पैसे का होना बहुत जरूरी है.

author-image
Dheeraj Sharma
New Update
satta king result 5 may

satta matka result may 5( Photo Credit : File)

Satta Matka King Result May 5: महंगाई के इस दौर में हर काम के लिए पैसे का होना बहुत जरूरी है. अगर आपके पास पैसा नहीं है तो आपको कई इच्छाओं को मारना भी पड़ता है. लेकिन खुशहाल जिंदगी चाहिए तो धनवान होना बहुत जरूरी है. अब सवाल यह है कि जीतोड़ मेहनत के बाद भी अगर पर्याप्त धन नहीं है तो क्या किया जाए. इसके लिए आसान जवाब है सट्टा मटका किंग. सट्टा मटका किंग देश की फेमस वेबसाइट है जहां कई तरह के लॉटरी गेम खेलने का अवसर प्राप्त होता है. इस गेमों में पैसों की बरसात भी होती है. 

Advertisment

सट्टा मटका किंग पर रोजाना कई लोग अपना भाग्य आजमाते हैं और इनमें से कई लोग कामयाब भी होते हैं. क्योंकि इनकी लॉटरी खुलती है और इन पर होने लगती है मां लक्ष्मी कृपा. आप भी चाहते हैं कि आप पर मां लक्ष्मी प्रसन्न रहें तो आपको सट्टा मटका किंग पर खेले जा रहे लॉटरी गेम में हिस्सा लेना चाहिए. हालांकि रिस्क यहां आपका होगा क्योंकि इस खेल में जीतने के साथ-साथ हारने के भी उतने ही चांस होते हैं. 

कैसे खेले सट्टा मटका पर लॉटरी गेम

सट्टा मटका पर लॉटरी गेम खेलने का आसान तरीका है. वैसे तो ये खेल दो तरीके से खेला जा सकता है. पहला तरीका होता है ऑफलाइन इस ऑफलाइन मोड में आपको अपने नजदीकी सेंटर पर जाना होता है और यहां पर आप अपनी पसंद का नंबर दांव पर लगा सकते हैं. यही नंबर खुलने पर आप विजेता बन जाते हैं और साथ ही मालामाल भी. इसके अलावा दूसरा विकल्प है ऑनलाइन. इस विकल्प को ज्यादातर लोग अपनाते हैं क्योंकि इसमें कहीं से भी बैठकर खेलने की सुविधा होती है. 

इस ऑनलाइन मोड में भी नियम कायदे सब समान हैं. बस आपको एक काम करना है कि इस वेबसाइट पर दिए जा रहे हैं अनुमानित नंबरों पर ध्यान रखना है. इसके आंकलन के जरिए आप अपनी जीत के चांस और बढ़ा देते हैं. आइए जानते हैं 5 मई के सट्टा मटका किंग के लकी नंबर्स क्या रहे. 

Advertisment

ये हैं Satta Matka King के 5 मई के लकी नंबर्स

दिसावर: 81 

गलीः 71 

Advertisment

फरीदाबाद: 68 

गाजियाबाद:  19 

इंडिया बाजारः 22 

Advertisment

रांची: 61 

दिल्ली डेः 49 

मुंबई सिटीः 49 

Advertisment

गोल्ड स्टारः 17  

हिंदुस्तानः 15 

दुबई बाजारः 78 

यह भी पढ़ें - DpBOSS satta king: 4 मई के लिए जारी हुए लक्की नंबर्स, जानें कौन बना करोड़पति

ओल्ड दिल्लीः 82 

नोएडा सिटीः रिजल्ट अपलोड हो रहा है

पंजाब: 73

दिल्ली बाजारः 84 

शेर बाजारः 

पारसः 89 

दिल्ली स्टेट: 17 

ताजः 07 

Source : News Nation Bureau

Lottery update lottery news Satta Matka Result 2023 lottery result Satta Matka King Satta result may 5 satta matka result live Satta King Result For 5 May 2023
Advertisment
Advertisment