Advertisment

Satta Matka King Result May 9: आ गई दिसावर से लेकर ओल्ड ताज के लॉटरी विजेताओं की लिस्ट, देखें नंबर्स

बंपर कमाई करना चाहते हैं तो कुछ ऐसे तरीके हैं जो आपको अंबानी और अडानी जैसा तो नहीं लेकिन अच्छा खासा अमीर जरूर बना सकते हैं.

author-image
Dheeraj Sharma
New Update
satta matka king result may 9

satta matka king result may 9( Photo Credit : File)

Satta Matka King Result May 9: बंपर कमाई करना चाहते हैं तो कुछ ऐसे तरीके हैं जो आपको अंबानी और अडानी जैसा तो नहीं लेकिन अच्छा खासा अमीर जरूर बना सकते हैं. यानी आप देश के धनवानों की लिस्ट में शामिल हो सकते हैं. सट्टा मटका किंग पर रोजाना कई लोगों का भाग्य चमकता है. क्योंकि यहां पर कई तरह की लॉटरी गेम खिलाए जाते हैं. खास बात यह है कि ये गेम पूरी तरह वैध भी होते हैं. अब वैध है तो जाहिर है यहां खेलना आपके लिए सुरक्षित भी हैं. हालांकि ये खेल संभावनाओं का खेल है और इसमें आपकी ओर से लगाई गई राशि को आप हार भी सकते हैं. इसलिए जरूरी है कि अगर आप इस खेल को खेल रहे हैं तो रिस्क झेलने की हिम्मत भी आपमें हो. 

Advertisment

यह भी पढ़ें - DPBOSS: 9 मई का लाइव रिजल्ट, जानें किसके सिर सजा ताज, ये रहे लक्की नंबर्स

सट्टा मटका किंग पर जीतने के लिए आपको ज्यादा कुछ करने की जरूरत नहीं है. इसके लिए आपको बस कुछ बातों का ध्यान रखना होगा. दरअसल यहां विनिंग नंबर्स की लिस्ट जारी की जाती है. इसके साथ ही अनुमानित नंबर्स भी जारी होते हैं. इन चार्ट को देखकर आप अपना आंकलन कर सकते हैं. 

सट्टा मटका किंग पर रोजाना अलग-अलग टाइम पर दिसावर, गली से लेकर पंजाब किंग्स तक कई लॉटरी के रिजल्ट डिक्लिअर होते हैं. इन रिजल्ट में आपकी ओर से लगाया नंबर खुल जाता है तो समझें कि आपकी लॉटरी लग गई है. लॉटरी खेलने के लिए आपको 00 से 99 के बीच के एक नंबर को चुनना होता है. आइए जानते हैं कि सट्टा मटका किंग पर 9 मई को अलग-अलग लॉटरी के क्या परिणाम रहे. 

Advertisment

यह भी पढ़ें - ये हैं 9 मई बंपर लॉटरी विजेता, जानें महारानी, कर्नाटक, माधुरी के लकी नंबर्स

ये हैं Satta Matka King पर मई 9 तारीख के विनिंग नंबर्स

दिसावरः 29

पंजाब किंगः 66

ओल्ड ताजः 29

दिल्ली बाजारः 93

श्री गणेशः 63

कुबेर गोल्डः 55

फरीदाबादः 82

ओल्ड गंगानगरः रिजल्ट अभी नहीं आया

लखनऊ सुपरः नतीजे का इंतजार

गाजियाबादः रिजल्ट नहीं आया

दिल्ली डायमंडः परिणाम जारी नहीं हुआ

दिल्ली  डायमंड 06: रिजल्ट जारी नहीं हुआ

Advertisment

Source : News Nation Bureau

satta matka result Satta King Result For 9 May online satta matka Dpboss Satta Matka Guessing satta matka winning number today
Advertisment
Advertisment