Advertisment

Satta Matka King Results: इन लोगों पर बरसी बजरंगबली की कृपा, देखें 25 जुलाई के सट्टा किंग के रिजल्ट 

Satta Matka King Results Announced Live Updates 25 July 2023 : हर इंसान के मन में इच्छा होती है कि उसके पास भी ढेर सारी लक्ष्मी हो. ऐसे में आपको बस एक काम करना होगा, जिससे आप पलभर में धनवान हो जाएंगे.

author-image
Deepak Pandey
New Update
Satta Result 2023

Satta Matka King Results( Photo Credit : File Photo)

Satta Matka King Results Announced Live Updates 25 July 2023 : इस महंगाई के जमाने में अगर आप अपने नौकरी पेशों और छोटे मोटे बिजनेस से संतुष्ट नहीं हैं और कोई कमाई का कोई नया रास्ता नजर नहीं आ रहा है तो फटाफट पैसे कमाने के लिए तैयार हो जाएं. आज हम आपको ऐसे उपाय के बारे में बताएंगे, जिससे आप कम निवेश से पलभर में धनवान हो जाएंगे. इस उपाय का नाम है सट्टा मटका किंग... ये एक तरह का जुआं है, जिसके लिए न्यूज नेशन टीवी डॉट कॉम आपको प्रोत्साहित नहीं करता है. (Satta Matka King Results Announced Live Updates 25 July 2023)

Advertisment

डीपीबॉस डॉट नेट, केरल लॉटरी और कोलकाता फटाफट की तरह ही सट्टा मटका किंग भी है. सट्टा मटका को सट्टा किंग के नाम से भी जानते हैं. सप्ताह के सातों दिन ये गेम खेले जाते हैं. इसके लिए न उम्र की कोई सीमा है और न ही महिला पुरुष का कोई रोकटोक... किसी भी आयु का व्यक्ति सट्टा मटका किंग में निवेश करके लाखों रुपये कमा सकता है. साथ ही इस गेम को खेलने के लिए आपको घर से कहीं बाहर भी नहीं जाना है. आप सट्टा किंग में घर बैठे ही ऑनलाइन इनवेस्ट कर सकते हैं. 25 जुलाई के लिए सट्टा मटका किंग के परिणाम सामने आ गए हैं. आइये देखते हैं कि आज किन लोगों की लॉटरी निकली है. (Satta Matka King Results Announced Live Updates 25 July 2023)

यहां चेक करें सट्टा मटका के रिजल्ट (Satta Matka King Results Today)

DESAWAR : 06

NEW PUNJAB : 62

JAIPUR KING : 56

DANGAL : 07

RAJDHANI JAIPUR : 13

GALI DISAWAR MIX : 27

KALKA BAZAR : 76

BADLAPUR : 06

MAA BHAGWATI : 09

SHRI PATHAAN : 43

DELHI WEST : 44

KGR GOLD : XX

JAI GANESH : 55

SHRI GANESH : 40

GOLDSTAR : 83

SHRI LAXMI : 00

FARIDABAD : 78

SUPER SINGAPORE : 49

JAMBO : 98

SOUTH DELHI : 37

PARAS : 11

GHAZIABAD : 73

GALI : XX

Advertisment

Source : News Nation Bureau

satta matka matka satta Satta Matka King Results Announced Live Updates 25 July 2023 Satta Matka King Results Announced Live Updates 25 July Dpboss Satta Matka Kalyan Matka Results satta matka satta matka
Advertisment
Advertisment