Advertisment

Satta Matka Result 2023: फटाफट यहां देखें कौन बना सट्टा किंग, चेक करें विनिंग नंबर्स

कहते हैं पैसा कमाने के लिए पैसे की जरूरत पड़ती है और जब बहुत सारा पैसा कमाना हो तो बहुत सारे पैसे की जरूरत पड़नी चाहिए.

author-image
Dheeraj Sharma
New Update
satta king result 16 march

Satta Matka Result Today( Photo Credit : File)

Satta Matka Result 2023 Todays: कहते हैं पैसा कमाने के लिए पैसे की जरूरत पड़ती है और जब बहुत सारा पैसा कमाना हो तो बहुत सारे पैसे की जरूरत पड़नी चाहिए. लेकिन ऐसा नहीं है क्योंकि कुछ ऐसे भी तरीके हैं जब हम बहुत कम पैसा लगाकार बड़ी रकम हासिल कर सकते हैं. ऐसा एक तरीका है सट्टा. सट्टा किंग के जरिए रोजाना कई लोग मालामाल बन रहे हैं. सट्टा किंग पर अलग-अलग लॉटरी गेम ना सिर्फ खिलाए जाते हैं बल्कि इन गेमों के रिजल्ट भी यहां घोषित किए जाते हैं. आइए जानते हैं 6 अप्रैल को सट्टा मटका का बादशाह कौन बना और किसके दांव गए खाली. 

Advertisment

सट्टा किंग देश की मशहूर लॉटरी में से एक है. हर गली-मौहल्ले में इस गेम को खेला और पसंद भी किया जा रहा है . क्योंकि इस गेम के जरिए रोजाना कई लोग अपने सपनों को पूरा करते हैं. लाखों करोड़ों रुपए कमाते हैं. 

कैसे बनते हैं सट्टा किंग

दरअसल सट्टा किंग का खेल खेलने के लिए एक निश्चित नंबर पर अपना दांव चलना होता है. ये संख्या 00 से 99 के बीच होना चाहिए. इस नंबर पर ही आपको कुछ पैसा लगाना होता है जो निर्धारित रहता है. आपका लगाया नंबर ही अगर खुल जाता है तो समझ लीजिए कि आपकी लॉटरी खुल गई और बन गए भाग्यशाली सट्टा किंग. खास बात यह है कि आपने जितनी रकम लगाई होती है उससे कई गुना ज्यादा राशि बदले में आपको मिलती है बस शर्त यही है कि आपने जिस नंबर पर दांव लगाया है वही नंबर खुलना चाहिए. 

सट्टा किंग पर वैसे तो रोजाना कई तरह की लॉटरी गेम खिलाए जाते हैं. लेकिन कुछ प्रमुख खेलों में दिसावर, इंडिया बाजार, रांची, हिंदुस्तान, गली, गाजियाबाद सट्टा मटका और फरीदाबाद सट्टा मटका शामिल हैं. 

Advertisment

ये है 6 अप्रैल के लकी नंबर्स

दिसावर - 84, 

गली - 11

रांची - 48 

मुंबई सिटी - 70 

लखनऊ गोल्ड - 87 

दिल्ली स्टेट - 15 

बीकानेर सुपर - 02 

इंडिया दरबार - 20

मिलियन - 69 

विनर - 92 

पलवल - 57 

कुबेर लक्ष्मी - 80 

धमाका - 80 

लॉटरी किंग - 79 

नोएडा - 97 

यह भी पढ़ें - DpBOSS Satta King Result: आज किसकी किस्मत का खुला ताला और कौन बना करोड़पति देखें यहां

Advertisment

अगर आपकी ओर से भी लगाए नंबरों की संख्या ऊपर दिए नंबरों से मेल खाती है तो यकीन मानिए आप बन गए हैं सट्टा मटका के बादशाह. हालांकि ये खेल पूरी तरह जोखिम से भरा हुआ है .क्योंकि इसमें आपकी कैलकुलेशन से ज्यादा काम आती है किस्मत. अगर आपको लगता है भाग्य आपके साथ है या आपका साथ देता है तभी आप इस गेम को खेलें.

Source : News Nation Bureau

satta matka result today Satta Matka Result april 6 satta king result Satta king
Advertisment
Advertisment