Advertisment

Thailand Tour: सस्ते में करें विदेश घूमने का सपना पूरा, IRCTC ने लॅान्च किया थाईलैंड टूर

IRCTC Thailand Tour: हर किसी का सपना होता है कि वह परिवार के साथ विदेश की सैर करे. लेकिन कई बार बजट अधिक होने के चलते सपना पूरा नहीं हो पाता है.

author-image
Sunder Singh
New Update
thai34

सांकेतिक तस्वीर( Photo Credit : News Nation)

IRCTC Thailand Tour: हर किसी का सपना होता है कि वह परिवार के साथ विदेश की सैर करे. लेकिन कई बार बजट अधिक होने के चलते सपना पूरा नहीं हो पाता है. यदि आप भी काफी दिनों से विदेश घूमने का प्लान कर रहे हैं तो ये खबर आपके बहुत काम की है. क्योंकि आईआरसीटीसी ने थाईलैंड की सैर का किफायती टूर पैकेज लॅान्च किया है. जिसमें आप फ्लाइट सफर  के साथ कई अन्य सुविधाओं का लाभ भी ले लेंगे. आपको बता दें कि आईआरसीटीसी ने ये पैकेज खासकर उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के लोगों के लिए डिजाइन किया है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें : IRCTC: आपके पास है 7 ज्योतिर्लिंग के दर्शन करने का शानदार मौका, IRCTC ने लॅान्च किया किफयती टूर पैकेज

पटाया-बैंकॉक घूमने का मिलेगा मौका

आपको बता दें कि थाईलैंड ने भारतीयों के लिए छह महीना वीजा फ्री एंट्री की सुविधा दी है. इसका लाभ भारतीयों को मिलेगा. आपको बता दें कि पैकेज में आपको लखनऊ से सीधा बाद बैंकॅाक ले जाया जाएगा. वहां आपके रुकने के लिए थ्री स्टार होटल की व्यवस्था की गई है. साथ फॅारन में घूमने के लिए एसी व्हीकल की व्यवस्था है. एक अंग्रेजी बोलने वाला गाइड भी आपको दिया जाएगा. इसके अलावा ब्रेकफास्ट, लंच डीनर आदि की सुविधा भी आपको मिलेगी...  इसके बाद आपको 2.5 घंटे का सफर पूरा करके पटाया जाना होगा. जहां आपको शानदार प्लेस पर घूमाया जाएगा... 

यह भी पढ़ें : Free Ration: देश के 80 करोड़ लोगों को पीएम मोदी का दिवाली गिफ्ट, अगले 5 सालों तक फ्री मिलता रहेगा राशन

इतना आएगा खर्च 

आईआरसीटीसी के मुताबिक पूरा पैकेज कुल 6 दिन और 5 रात के लिए डिजाइन किया गया है.  जिसमें यदि आपको अकेले यात्रा करनी है तो प्रति व्यक्ति  60,300 रुपये, दो लोगों के साथ 60,300 रुपये और तीन लोगों के साथ 55,200 रुपये प्रति व्यक्ति के हिसाब से शुल्क देना होगा. यदि आप पैकेज का लाभ लेना चाहते हैं तो आईआरसीटीसी की वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं. यही नहीं  निकटवर्ती आईआरसीटीसी के ऑफिस जाकर भी टूर पैकेज की अन्य जानकारियों के बारे में पता कर सकते हैं. साथ ही अपनी सीट बुक भी करा सकते हैं..

HIGHLIGHTS

  • पटाया-बैंकॉक जाने के लिए खर्च करने होंगे सिर्फ इतने रुपए
  • फ्लाइट्स के साथ सभी सुविधाओं  से लैस है टूर पैकेज
  • थाईलैंड में खाने पीने से लेकर थ्री स्टार होटल में रुकने की भी व्यवस्था

Source : News Nation Bureau

Thailand Tour irctc thailand tour packages 2023 Thailand Tour ex Lucknow Tour package IRCTC Thailand Tour IRCTC Tour IRCTC Thailand Tour ex Lucknow Thailand Tour details
Advertisment
Advertisment