Advertisment

Tomato Pricce Hike: जन्म दिन पर गिफ्ट में मिले 5 किग्रा टमाटर, खुशी से झूम उठी महिला

टमाटर की कीमतों ने आम आदमी की कमर तोड़ कर रख दी है. बताया जा रहा है कि अब लोग पार्टी फंक्शन में भी गिफ्ट के रूप में टमाटर पैक कराकर ले जा रहे हैं. ताजा मामला महाराष्ट्र के ठाणे से सामने आया है.

author-image
Sunder Singh
New Update
TOMATO

सांकेतिक तस्वीर( Photo Credit : News Nation)

Tomato Pricce Hike: लगातार बढ़ते टमाटरों के दामों में आम आदमी को रूला कर रख दिया है. टमाटर के दामों से त्रस्त हुए लोगों ने अब जन्मदिन पार्टियों में भी गिफ्ट के रूप में टमाटर देने शुरू कर दिये हैं. ताजा मामला महाराष्ट्र का सामने आया है. जहां एक महिला को उसके जन्मदिन के मौके पर 5 किलो टमाटर गिफ्ट दिये गए. टमाटर देखकर महिला के चेहरे पर खुशी की जो भाव भंगीमा थी उसे देखकर कहा जा सकता है कि टमाटर व्यक्ति के लिए कितना जरूरी है. महिला ने गिफ्ट देने वालों को तीन बार धन्यवाद भी बोला. \

Advertisment

यह भी पढ़ें : RBI: अब मोबाइल नंबर की तर्ज पर पोर्ट होंगे क्रेडिट और डेबिट कार्ड, RBI ने किया सर्कुलर जारी

20 रुपए का टमाटर 250 रुपए प्रति किलो बिक रहा 

मानसून के चलते पूरे देश में टमाटर महंगा हो गया है. 20 रुपए किलो बिकने वाला टमाटर अब 250 रुपए प्रतिकिग्रा तक पहुंच गया है. कुछ लोगों ने तो घर में टमटर का यूज ही बंद कर दिया है. टमाटर के विकल्प तलाश कर काम चलाया जा रहा है. इसी का असर ही कि पार्टी फंक्शन में भी टमाटर को गिफ्ट के रूप में दिया जाने लगा है.  अभी तक ये सिर्फ सोशल मीडिया पर मीम्स ही थे. लेकिन ताजा मामला महाराष्ट्र से सामने आया है. जहां महिला जन्म दिन पर गिफ्ट में टमाटर पाकर फूली नहीं समाई. 

5 किलो टमाटर पाकर खुश हुई महिला

महाराष्ट्र के ठाणे जिले में एक महिला की जन्म दिन पार्टी थी. जहां कई रिश्तेदार जन्मदिन पर टमाटर पैक कराकर पहुंचे. जिसे देखकर महिला की खुशी का ठिकाना न रहा. मामला सोशल मीडिया पर भी काफी छाया हुआ है. जब महिला से पूछा गया कि टमाटर गिफ्ट में पाकर आप कैसा महसूस कर रही हैं. तो महिला ने बताया इस समय टमाटर किसी सोने से कम नहीं है. इसलिए उसे बहुत खुशी हो रही है. हालांकि ये एक हास्य के लिए किया गया नाटक भी हो सकता है. लेकिन टमाटर के दामों ने वास्तव में लोगों को रूला कर रख दिया है.

HIGHLIGHTS

  • टमाटर के रेटों में नहीं आ रही कमी, लगातार बढ़ रहे दाम 
  • लोगों ने ताले में रखने शुरू  किये टमाटर, जन्मदिन पर दिया जा रहा तोहफा
  •  250 रुपए प्रतिकिग्रा तक पहुंचा टमाटर का दाम, लोग तलाश रहे विकल्प

Source : News Nation Bureau

tomato price hike food inflation Breaking news maharastra control inflation
Advertisment
Advertisment