Advertisment

UP Crime: 15 साल की प्रेमिका बना रही थी शादी का दबाव, प्रेमी ने दोस्त के साथ मिल रच डाली बड़ी साजिश

UP Crime: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से बड़ी खबर सामने आ रही है. पुलिस ने युवती हत्याकांड को वर्कआउट कर दिया है. पुलिस के मुताबिक युवती की हत्या प्रेमी ने ही अपने दोस्त के साथ मिलकर की है.

author-image
Sunder Singh
New Update
MURDAR234

सांकेतिक तस्वीर( Photo Credit : News Nation)

UP Crime: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से बड़ी खबर सामने आ रही है. पुलिस ने युवती हत्याकांड को वर्कआउट कर दिया है.  पुलिस के मुताबिक युवती की हत्या प्रेमी ने ही अपने दोस्त के साथ मिलकर की है. बताया जा रहा है कि 15 साल की प्रेमिका प्रेमी से शादी का दबाव बना रही थी. जिससे क्षुब्द होकर प्रेमी ने उसकी हत्या की पटकथा लिख डाली. साथ ही दोस्त को साथ लेकर उसे मौत के घाट उतार दिया. सबसे हैरान करने वाली बात ये है कि मृतका प्रेमिका की मां से भी आरोपी अवैध संबंध रखता था. पुलिस ने मामले की जांच के लिए टीम गठित की है. साथ ही दोनों आरोपियों को जेल भेजने की तैयारी की जा रही है..

Advertisment

यह भी पढ़ें : Diwali Offer: दिवाली ऑफर के नाम पर फ्रॅाड करने वाले हुए सक्रिय, साइबर सेल ने किया अलर्ट

26 सितंबर को हुई थी घटना 

एसएसपी गोरखपुर डॉ. गौरव ग्रोवर ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि घटना 26 सितंबर की है. थाना कैंपियरगंज में 26 सितंबर को एक 15 वर्षीय बालिका की आत्महत्या करने की सूचना पुलिस को प्राप्त हुई थी. पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घटना को आत्महत्या का रूप देने की कोशिश की जा रही थी. लेकिन पीएम रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि मौत का कारण आत्महत्या, फांसी नहीं थी. रिपोर्ट में पता चला कि मौत गला दबाने से हुई. यानि मृतका की हत्या हुई थी.. मृतका के पिता मुंबई में रहते थे. मौत की सूचना पर वे गोरखपुर आए और उन्होने हत्या का मामला दर्ज कराया. 

ये था मामला

पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर सुनील गौड़ के नाम के युवक शक के आधार पर हिरासत में लिया. पुलिस की सख्ती के बाद उसने पुलिस को हत्या की पूरी कहानी बताई.  उसने बताया कि वह भूसा देने उनके गांव आया करता था. जिसके चलते पहले उसकी मां से संबंध बनाए. कुछ ही दिन बाद उसने उसकी बेटी को भी प्रेम जाल में फंसाकर संबंध बनाए. जिस दिन हत्या हुई उस दिन लड़की की मां गांव में किसी की मौत पर सांत्वना देने गई थी. तभी आरोपी ने गला दबाकर प्रेमिका की हत्या कर डाली. उसके बाद अपने दोस्त को बुलाकर गले में दुप्पटा डालकर शव को पंखे से लटका दिया...

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर भेजा जेल
  • प्रेमिका की मां से भी अवैध संबंध रखता था आरोपी 
  • गोरखपुर चर्चा का विषय बना किशोरी हत्याकांड, पुलिस मामले की जांच में जुटी

Source : News Nation Bureau

Gorakhpur news today Gorakhpur samachar in hindi Uttar Pradesh crime news Gorakhpur crime news gorakhpur Latest news
Advertisment
Advertisment