Advertisment

सिर्फ 4600 रुपये में करें तिरूपति के दर्शन, यहां की सैर करने का भी मिल रहा मौका

Irctc Tour Packages: अगर आप भी घूमने-फिरने के शौकीन हैं तो ये खबर आपके काम की हो सकती है. क्योंकि इस बार आईआरसीटीसी शानदार टूर पैकेज लेकर आया है.

Advertisment
author-image
Sunder Singh
New Update
IRCTC  1

सांकेतिक इमेज ( Photo Credit : google)

Advertisment

Irctc Tour Packages:  अगर आप भी घूमने-फिरने के शौकीन हैं तो ये खबर आपके काम की हो सकती है. क्योंकि  इस बार आईआरसीटीसी शानदार टूर पैकेज लेकर आया है. जिसमें आपको कम पैसों में ही तिरूपति के दर्शनों के अलावा भी कई प्लेस को नजदीक से देखने का मौका मिल रहा है.  पैकेज की खास बात है कि आप डबल शेयरिंग या ट्रिपल शेयरिंग में खरीदेंगे तो ज्यादा फायदा होगा. टूर पैकेज में आपको तमाम तरह की सुविधाओं का लाभ मिल रहा है. इस पैकेज में आपको 4 दिन और तीन रात घूमने का मौका मिल रहा है. यदि तीन लोग एक साथ बुकिंग करते हैं तो कुल खर्च 4600 रुपए आने आएगा... 

Advertisment

यह भी पढ़ें : Ration Card: अब इन लोगों को नहीं मिलेगा फ्री गेहूं, चना, चीनी और चावल, फाइल हुई तैयार

1570 में पहुंचेंगे मायापुर धाम
इसके आलावा मायापुर धाम एक शानदार जगह हैं. जिसे देखने का हर भारतीय का मन होता है. यदि आप मायापुर धाम जाना चाहते हैं तो नाबाद्वीप घुमाया जाएगा. अगर आप चार लोगों के लिए यह पैकेज बुक करते हैं तो आपको सिर्फ 1570 रुपये प्रति व्यक्ति खर्च करने होंगे. यह ट्रिप एक रात और दो दिन की रहेगी, जिसकी शुरुआत कोलकाता से होगी. इस पैकेज में आपको टूरिस्ट्स गंगा आरती और कंट्री बोट से जॉय राइड करने का मौका मिल रहा है. 

यह भी पढ़ें : Cheap Medicine: जुलाई में घट सकते हैं इन अहम दवाओं के दाम, स्वास्थ्य मंत्रालय

Advertisment

3880 में करें विजय गोविंदम की सैर 
आगर आप किसी शांत जगह पर जाने का प्लान कर रहे हैं तो विजय गोविंदम आपके आनंद को दोगुना कर सकता है. ट्रिप में तिरुमाला और तिरुचनुरू भी घुमाया जाएगा.  साथ ही सिर्फ 3880 रुपए में आपको इस ट्रिप का आनंद लेने का मौका मिल रहा है. टूर की खास बात ये है कि इस ट्रिप की शुरुआत विजयवाड़ा स्टेशन से होगी और टूरिस्ट्स के लिए शेषाद्रि एक्सप्रेस में टिकट बुक किए जाएंगे. यह पैकेज आप हर शुक्रवार बुक करा सकते हैं. पैकेज बुक करने के लिए आईआरसीटीसी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा. 

HIGHLIGHTS

  • आईआरसीटीसी ने लॅान्च किया शानदार टूर पैकेज
  • ट्रैवल के अलावा मिल रहा तमाम सुविधाओं का लाभ
  • जानें  कुछ शानदार टूर पैकेज की डिटेल्स
Advertisment

Source : News Nation Bureau

travel tips IRCTC Tourism Packages Spiritual Travel India Budget Pilgrimage Tours Train Travel Packages India
Advertisment
Advertisment