Advertisment

IRCTC: फैमिली के साथ बना रहे घूमने का प्लान? IRCTC के इस खास पैकेज में कम खर्च में करें इस सुंदर देश की सैर

Irctc Bhutan Tour Package: क्या आप भी किसी अद्भुत और शांत देश की यात्रा करने का सपना देख रहे हैं? एक ऐसा देश जहां प्राकृतिक सुंदरता के साथ-साथ अनोखा अनुभव मिले? अगर हां, तो IRCTC का नया टूर पैकेज आपकी ये ख्वाहिश पूरी कर सकता है. जानिए, इस खास पैकेज के बारे में.

author-image
Anurag Tiwari
New Update
Irctc Bhutan Tour Package

Irctc Bhutan Tour Package

IRCTC Bhutan Tour Package: अगर आप एक खूबसूरत देश में घूमने की योजना बना रहे हैं, तो आईआरसीटीसी (IRCTC) का नया भूटान टूर पैकेज आपके लिए एक बेहतरीन मौका है. भूटान अपनी प्राकृतिक सुंदरता और शांति के लिए दुनियाभर में मशहूर है. यह दुनिया का एकमात्र देश है जो कार्बन न्यूट्रल है, यानी यहां का पर्यावरण बिल्कुल स्वच्छ और प्रदूषण रहित है. भूटान की खूबसूरत पहाड़ियाँ और शांत वातावरण हर साल लाखों पर्यटकों को आकर्षित करता है. अब आप भी इस देश की खूबसूरती को करीब से देखने का सपना साकार कर सकते हैं, और वो भी बिना किसी चिंता के, क्योंकि आईआरसीटीसी आपके लिए सभी व्यवस्थाएँ कर रहा है.

Advertisment

इल टूर पैकेज मे आपको क्या मिलेगा 

इस टूर पैकेज के तहत, आप 6 रातें और 7 दिन भूटान की सैर करेंगे. इस यात्रा की शुरुआत 5 सितंबर, 2024 को बेंगलुरु से होगी. यह एक फ्लाइट टूर पैकेज है, जिसमें आपको हवाई यात्रा का भी आनंद मिलेगा. यात्रा के दौरान आपके ठहरने, खाने-पीने और घूमने की सभी सुविधाओं का ध्यान आईआरसीटीसी रखेगा, जिससे आपकी यात्रा सहज और आरामदायक हो.

अगर हम इस पैकेज के किराये की बात करें, तो यह आपकी यात्रा की योजना पर निर्भर करता है. अगर आप अकेले यात्रा कर रहे हैं, तो आपको 94,150 रुपये का किराया देना होगा. अगर आप दो लोगों के साथ यात्रा करना चाहते हैं, तो प्रति व्यक्ति किराया 78,500 रुपये होगा. वहीं, अगर आप तीन लोगों के साथ यात्रा कर रहे हैं, तो प्रति व्यक्ति किराया 75,350 रुपये होगा.

इस पैकेज के जरिए, आईआरसीटीसी आपको भूटान के उन सभी खास स्थलों की सैर कराएगा, जो आपके दिल में हमेशा के लिए बस जाएंगे. भूटान की वादियों में बिताए ये 7 दिन आपके जीवन के सबसे यादगार लम्हों में से एक होंगे. इसलिए, अगर आप इस यात्रा का हिस्सा बनना चाहते हैं, तो जल्द ही अपनी बुकिंग कर लें और भूटान की खूबसूरती को करीब से महसूस करें.

यह भी पढ़ें - Electricity Bill हुआ कल की बात! मोदी सरकार ने अभी-अभी कर दिया 'मुफ्त बिजली' का ऐलान

IRCTC Tour Package
Advertisment
Advertisment