Advertisment

सलमान खान को बचाएंगे पीएम मोदी! जानें अब क्या बोला बिश्नोई समाज

सलमान कान काले हिरण मामले में लगातार नए अपडेट सामने आ रहे हैं. बिश्नोई समाज की ओर से माफी मांगने या फिर जान से मारने की धमकी के बीच इस केस में पीएम मोदी की भी एंट्री हो गई है.

author-image
Dheeraj Sharma
New Update
Salman Khan black buck case update
Advertisment

Salman Khan: सलमान खान की जान पर खतरा मंडरा रहा है. बॉलीवुड के इस दिग्गज खान ने न सिर्फ अपनी सुरक्षा में तगड़ा इजाफा किया है बल्कि काले हिरण को मारने के आरोपों पर भी चुप्पी तोड़ी है. सिर्फ सलमान खान ही नहीं बल्कि उनके पति सलीम खान भी इसको लेकर बड़ी बात कह चुके हैं. हालांकि सलमान की एक्स गर्लफ्रैंड के बयान के बाद एक बार फिर इस मामले ने तूल पकड़ लिया है. लेकिन इन सबके बीच अब इस मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भी एंट्री हो गई है. दरअसल बिश्नोई समाज की ओर से पीएम मोदी को एक पत्र लिखा गया है. 

बिश्नोई समाज ने किया पीएम मोदी का रुख

काले हिरण को भगवान की तरह मानने वाले बिश्नोई समाज ने सलमान खान से माफी मांगने की शर्त रखी है. अगर सलमान खान माफी नहीं मांगते हैं तो उन्हें अपनी जान से हाथ धोना पड़ सकता है. हालांकि इस बीच बिश्नोई समाज की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मदद मांगी गई है. 

यह भी पढे़ं - सलमान खान को पाकिस्तान से भी मिली धमकी! Video में लॉरेंस बिश्नोई के लिए ये क्या कह दिया

क्या बोले देवेंद्र बिश्नोई

बिश्नोई समाज के अध्यक्ष देवेंद्र बिश्नोई का बयान भी सामने आया है. उनका कहना है कि पहले तो सलमान खान को माफी देने की बात कर रहे थे, लेकिन अब तो माफी भी नहीं मिलेगी. उन्होंने कहा कि पहले इन लोगों ने पैसों का रौब दिखाया था, लेकिन अब तो कह रहे हैं कि सलमान खान ने काला हिरण ही नहीं मारा. हालांकि मामला कोर्ट में है लेकिन हर कोई जानता है कि सलमान खान ने ये काम किया है. हमने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से अपील की है कि इस मामले में हर दिन सुनवाई हो और फैसले के साथ ही सच्चाई सबके सामने आ जाए. 

सलमान के पिता ने कहा, जब हिरण मारा नहीं तो माफी क्यों

बता दें कि हाल में सलमान खान के पिता सलीम खान ने एक निजी चैनल से बातचीत में ये बात कही था कि सलमान खान के माफी का तो सवाल ही नहीं उठता क्योंकि जब उसने हिरण को मारा ही नहीं तो माफी किस बात की मांगे. 

यह भी पढे़ं - सलमान खान को कर दिया माफ! बिश्नोई गैंग के निशाने पर ये तीन दिग्गज

 

 

PM Narendra Modi Salman Khan Lawrence Bishnoi gang Lawrence Bishnoi Gang Latest News Bishnoi Gang Laurence Bishnoi Gang Salman khan black buck case Salman khan black buck poaching full detail lawrence bishnoi gang hit list
Advertisment
Advertisment