Advertisment

Satta Matka King Result: 30 जुलाई को ये लोग हुए मालामाल, विजेताओं की सूची हुई जारी

Satta Matka King Result Live Update August 30 2024: कोरोनाकाल में लॅाटरी व सट्टे के व्यवसाय ने काफी ग्रोथ की थी. इसका जिक्र राष्ट्रीय मीडिया के माध्यम से भी किया गया था. आपको बता दें कि सट्टे के माहिर खिलाड़ियों को अब सट्टा खेलने के लिए कहीं जाने की जरूरत नहीं होती.

author-image
Sunder Singh
New Update
Satta-king

Satta Matka King Result Live Update August 30 2024: कोरोनाकाल में लॅाटरी व सट्टे के व्यवसाय ने काफी ग्रोथ की थी. इसका जिक्र राष्ट्रीय मीडिया के माध्यम से भी किया गया था. आपको बता दें कि सट्टे के माहिर खिलाड़ियों को अब सट्टा खेलने के लिए कहीं जाने की जरूरत नहीं होती. बल्कि घर बैठे डिजिटली माध्यम से विनिंग नंबर्स पर दांव लगाकर भी लोग विनर बन रहे है. साथ ही करोड़ों रुपए अपने अकाउंट में ट्रांसफर करा रहे हैं. गली दिशावर गाजियाबाद, फरीदाबाद रोजाना विनिंग नंबर्स की सूची जारी होती हैं. इन जादूई नंबर्स की वजह से लोग सट्टा किंग तक  का ताज अपने अपने नाम कर ले रहे हैं. हालांकि आपको बता दें कि इंडिया में सट्टा खेलना कानूनी रूप से अपराधिक श्रेणी में आता है. यही नहीं इसे खेलते हुए पकड़े जाने पर जुर्माना व जेल दोनों होती हैं. न्यूज नेशन भी किसी को सट्टा खेलने के लिए प्रेरित नहीं करता है. न्यूज सिर्फ पाठकों की जानकारी के लिए पब्लिस की जाती है.. 

Advertisment

30 जुलाई के विनिंग नंबर्स 

DESAWAR : 28



NEW PUNJAB : 86



JAIPUR KING : 52



DANGAL : 50



RAJDHANI JAIPUR : 76



DHAN BARSAY : 31



GALI DISAWAR MIX : 71



DELHI GATE : 02



KALKA BAZAR : 85



MEERUT CITY : 08



BADLAPUR : 85



SUPER DELHI : 24



MAA BHAGWATI : 72



SHRI PATHAAN : 79



TAJMAHAL : 83



DELHI WEST : 14



JAI GANESH : 57



NEW SHRI GANESH : 88



SHRI GANESH : 69



DK BAZAAR : 76



GOLDSTAR : 55



SHRI LAXMI : 86



FARIDABAD : 02



PALWAL : 06



JAMBO : 90



SOUTH DELHI : 57



PARAS : 17



GHAZIABAD : 55



GALI : 11:55 PM

DpBOSS Kalyan Satta Matka DpBOSS kalyan Satta Matka Result Dpboss Kalyan Satta Matka Live Result satta matka Dpboss kalyan Satta MatkaDpboss
Advertisment
Advertisment