Advertisment

Thailand Tour: बस 50 हजार में थाइलैंड की खूबसूरती का उठाएं लुत्फ, सिंगल लोगों के लिए बेस्ट है डेस्टिनेशन

Thailand Tour: क्या आप भी घूमना चाहते हैं विदेश तो थाईलैंड आपके लिए बेस्ट हो सकता है. महज 50 हजार रुपये में आप थाईलैंड की खुबसूरती का लुत्फ उठा सकते हैं.

author-image
Jalaj Kumar Mishra
New Update
Thailand Tour

Thailand Tour

Thailand Tour: मौसम बहुत सुहाना है. लोग इस मौसम में घूमना चाहते हैं. कुछ लोग भारत के अलग-अलग राज्यों में घूमते हैं तो कुछ लोग विदेश की सैर पर जाते हैं. विदेश घूमना तो सबका सपना होता है. ऐसे में भारत का करीबी देश थाईलैंड आप लोगों के लिए परफेक्ट डेस्टिनेशन हो सकता है. हर साल लाखों भारतीय थाईलैंड की यात्रा करते हैं. एक रिपोर्ट की मानें तो इस साल जनवरी से लेकर जून तक करीब 10 लाख भारतीय थाईलैंड (Thailand Trip) घूमने जा चुके हैं. यह देश बेहद खूबसूरत और सस्ता भी है, जिससे आपके जेब पर अधिक भार भी नहीं आएगा.  

Advertisment

आंकड़ों से पता चलता है कि भारतीयों को थाईलैंड बहुत पसंद है. अगर आपको भी थाईलैंड घूमना है तो आईआरसीटीसी आपके लिए एक खास ऑफर लाया है. आईआरसीटीसी का यह ऑफर आपके लिए बेस्ट हो सकता है (IRCTC Tour Package). आइये अब जानते हैं, थाईलैंड घूमने के लिए आईआरसीटीसी के टूर पैकेज में आपको क्या-क्या सुविधाएं मिलेंगी और खास बात है कि यहां आप कितने रुपये में घूम सकते हैं.

Thailand Tour Package

टूर में यह सुविधाएं शामिल

Advertisment

आईआरसीटीसी के इस टूर पैकेज का नाम Thailand Delight Ex Cochin है. थाईलैंड में आप काफी सुंदर-सुंदर बुद्धिस्ट मंदिर देख सकते हैं. इसके अलावा, शानदार वाइल्डलाइफ भी आपको रोमांचित कर देगा. पैकेज में फ्लाइट टिकट भी शामिल है, इसमें दो रात आप पटाया और दो रातें बैंकॉक में बिताएंगे. दोनों तरफ की फ्लाइट टिकट के साथ-साथ फोर स्टार होटल में आपको स्टे मिलेगा. ब्रेकफास्ट, लंच और डिनर आपको इंडियन रेस्तरां में कराया जाएगा. पैकेज में आपको कोरल आईलैंड, फ्लोटिंग मार्केट, सेंचुरी ट्रुथ के साथ-साथ विभिन्न टूरिस्ट स्पॉट घूमने मिलेंगे. पैकेज का कोड- SE012. है.

इतने रुपये देने होंगे

टूर पैकेज अगर एक व्यक्ति के लिए बुक करना है तो आपको 66,250 रुपये देने होंगे. वहीं, दो व्यक्तियों के लिए टूर बुक करना है तो प्रति व्यक्ति 57,550 रुपये चुकाने होंगे. तीन लोगों के लिए भी टूर बुक करना है तो प्रति व्यक्ति आपको 50410 रुपये ही देने होंगे. 

Advertisment

Thailand Tour Package 1

ऐसे बुक करें पैकेज

आईआरसीटीसी का यह पैकेज बुक करने के लिए आप आईआरसीटीसी की आधिकारिक वेबसाइट https://www.irctctourism.com/pacakage_description?packageCode=SEO12 पर जाएं. यहां बुक नाओ पर क्लिक करें.

irctc thailand package IRCTC Thailand Tour Thailand Tour details Thailand Tour Package
Advertisment
Advertisment