Advertisment

बहुत खास है आईआरसीटीसी का ये टूर पैकेज, सिर्फ इतने रुपए में पूरा होगा केरला टूर का सपना

IRCC Tour Package: अगर आप भी हाल-फिलहाल में कहीं घूमने की योजना बना रहे हैं तो ये खबर आपके काम की हो सकती है. क्योंकि आईआरसीटीसी ने बहुत ही कम पैसों में शानदार टूर पैकेज लॅान्च किया है.

author-image
Sunder Singh
New Update
Kerala-tourisnm

IRCTC Tour Package:  अगर आप भी हाल-फिलहाल में कहीं घूमने की योजना बना रहे हैं तो ये खबर आपके काम की हो सकती है. क्योंकि आईआरसीटीसी ने बहुत ही कम पैसों में शानदार टूर पैकेज लॅान्च किया है. जिसमें आपको केरल की खूबसूरत जगहों पर घूमने का मौका मिल रहा है. केरला में आपको कोच्चि, मुन्नार जैसी कई शानदार जगह हैं. जहां देशभर से सैलानी आते हैं और वहां की खूबसूरती का आनंद लेते हैं. इस टूर पैकेज में आपको तमाम तरह की सुविधाओं का लाभ मिल रहा है.

Advertisment

यह भी पढ़ें : Big News: रेलवे यात्रियों के लिए बुरी खबर, 16 से 27 सितंबर तक कैंसिल रहेंगे ये ट्रेनें, सुची हुई जारी

 

ये रहेगा कार्यक्रम 

Advertisment

जानकारी के मुताबिक आईआरसीटीसी ने इस टूर पैकेज का नाम AMAZING KERALA निर्धारित किया है. साथ ही कोड़ की बात करें तो NLA99 रखा गया है. इसके अलावा यह टूर 6 रात और 7 दिन के लिए तय किया है. ताकि केरल की सभी खूबसूरत जगहों पर आराम से घूमा जा सके. आपको बता दें कि ये एक फ्लाइट टूर पैकेज है. इसमें आपकी यात्रा 23 सितंबर, 2024 से लखनऊ से शुरू हो रही है.

इतना आएगा खर्च

आईआरसीटीसी के मुताबिक, सैलानियों को कोच्चि, मुन्नार, थेक्कडी, कुमाराकोम,  त्रिवेंद्रम आदि स्थानों पर घुमाया जाएगा. साथ ही ब्रेकफास्ट, लंच व डीनर तीनों मील की सुविधा आईआरसीटीसी की ओर से मिल रही है. साथ ही आपको 4 स्टार होटल में रुकने की व्यवस्था की गई है. वहीं बात अगर किराये की करें तो अकेले सफर करने पर आपको 69,200 रुपये, दो लोगों के साथ यात्रा करने पर प्रति व्यक्ति किराया 50,800 है साथ ही  तीन लोगों के साथ यात्रा कर रहे हैं तो प्रति व्यक्ति किराया 48,600 रुपये चुकाने होंगे.   

Advertisment

 

IRCTC Tour Package IRCTC
Advertisment
Advertisment