Advertisment

बहुत खास है IRCTC का ये टूर पैकेज, सिर्फ इतने रुपए में मिल रहा थाईलैंड की सैर का मौका

IRCTC Thailand Tour Package : हर किसी का सपना होता है कि वह एक बार जरूर विदेश होकर आए. लेकिन ज्यादातर लोगों के सपनों के आडे बजट आ जाता है. क्योंकि विदेश जाने के लिए काफी पैसे खर्च करने होते हैं.

author-image
Sunder Singh
New Update
Thailand-tour-package13

IRCTC Thailand Tour Package :  हर किसी का सपना होता है कि वह एक बार जरूर विदेश होकर आए. लेकिन ज्यादातर लोगों के सपनों के आडे बजट आ जाता है. क्योंकि विदेश जाने के लिए काफी पैसे खर्च करने होते हैं. लेकिन यदि आप भी ऐसा ही सोचते हैं तो ये खबर आपके बहुत काम की है. क्योंकि आपको बहुत ही कम पैसों में थाईलैंड घूमने का मौका मिल रहा है. यही नहीं टूर पैकेज के दौरान आपको तमाम तरह की सुविधाओं का लाभ भी मिल रहा है. हालांकि ये टूर खासकर बेंगलुरु के सैलानियों के लिए डिजाइन किया गया है. आईये जानते हैं इस टूर पैकेज में आपको क्या सुविधा मिलेंगी.

Advertisment

यह भी पढ़ें : PM Kisan yojna: दशहरा पर किसानों के खाते में क्रेडिट होंगे 4000 रुपए!, ये है सरकार की प्लानिंग

क्या रहेगा कार्यक्रम 

आपको बता दें कि आईआरसीटीसी के इस टूर पैकेज का नाम THAILAND DELIGHTS EX BENGALURU निर्धारित किया गया है.  साथ ही पैकेज कोड की बात करें तो SBO5 है. वहीं इस टूर पैकेज की अवधि कुल 4 रातों और 5 दिन निर्धारित की गई है. आपको बता दें कि यह टूर पैकेज के दौरान आपको फ्लाइट से यात्रा करा जाएगी. वहीं लोकल के लिए एसी बस की व्यवस्था की गई है.  टूर की शुरूआत 23 सितंबर, 2024 को बैंगलुरु से हो रही है. इस टूर पैकेज में आपको कई शानदार सुविधाएं भी मिल रही हैं. पैकेज के अंतर्गत आपको थाईलैंड में बैकॉक और पटाया घुमाया जाएगा. 

Advertisment

3 स्टार होटल में मिलेगी रुकने की सुविधा 

आईआरसीटीसी के मुताबिक, सभी सैलानियों को थ्री स्टार होटल में रुकने की सुविधा मिल रही है. साथ ही खर्च की बात करें तो अकेले सफर करने पर आपको 54,900 रुपये किराये के रूप में देने होंगे. दो लोगों के साथ यात्रा करने पर प्रति व्यक्ति किराया 47,900 रुपये है. वहीं अगर आप तीन लोगों के साथ यात्रा कर रहे हैं तो आपको प्रति व्यक्ति 47,900 रुपये का किराया देना होगा. अपनी सीट बुक करने के लिए आपको आईआरसीटीसी की वेबसाइट पर जाना होगा..   

 

IRCTC Latest Utility
Advertisment
Advertisment