Advertisment

Good News: दिवाली का महा ऑफर! UPI के हर लेनदेन पर मिलेगा 650 रुपए का कैशबैक, 7500 रुपए की सेविंग भी

यूपीआई लेनदेन पर अच्छा खासा कैशबैक भी मिलता है. ऐसे में अगर आप भी यूपीआई से लेन-देन पर मिलने वाले कैशबैक का लाभ उठाना चाहते हैं तो यह खबर आज हम आपको एक ऐसा तरीका बताने जा रहे हैं, जिसके माध्यम से आप सालभर में 7500 रुपए तक की बचत कर सकते हैं.

author-image
Mohit Sharma
New Update
UPI Cashback

UPI के हर लेनदेन पर मिलेगा 650 रुपए का कैशबैक, 7500 रुपए की सेविंग भी

Advertisment

UPI Cashback: डिजिटल ऐज में पैसों का लेनदेन भी लगभग पूरी तरह से डिजिटल हो गया है. आज बड़े-बड़े मॉल व शोरूम से लेकर सड़कों पर सब्जी और फल बेचने वाले तक पैसा डिजिटल फॉर्म में ही लेते हैं. इस बीच डिजिटल पेमेंट के लिए यूनिफाइड पेमेंट इंटरफेस यानी यूपीआई कुछ ज्यादा ही लोकप्रियता पा गया है. यूपीआई के आने के बाद मनी ट्रांसफर करना पहले से कहीं आसान हो गया है. देश में बड़ी आबादी पैसा ट्रांसफर करने के लिए यूपीआई की ही इस्तेमाल करती है. 

यह खबर भी पढ़ें-  भई वाह! मोदी सरकार ने बुजुर्गों के लिए कर दिया बड़ा ऐलान, अब आराम से कटेगा पूरा जीवन

ऐसे उठाएं ऑफर का लाभ

खास बात यह है कि यूपीआई लेनदेन पर अच्छा खासा कैशबैक भी मिलता है. ऐसे में अगर आप भी यूपीआई से लेन-देन पर मिलने वाले कैशबैक का लाभ उठाना चाहते हैं तो यह खबर बिल्कुल आपके लिए है. आज हम आपको एक ऐसा तरीका बताने जा रहे हैं, जिसके माध्यम से आप सालभर में 7500 रुपए तक की बचत कर सकते हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यूपीआई लेनदेन पर कैशबैक पाने के लिए आपके पास डीसीबी बैंक का हैप्पी अकाउंट होना चाहिए. इस बचत खाते पर आप यूपीपाई से मनी ट्रांसफर करने पर 7500 रुपए का सालाना कैशबैक हासिल कर सकते हैं. 

यह खबर भी पढ़ें-  योगी सरकार ने पुलिसवालों को कर दिया खुश, दिवाली का दिया ऐसा तोहफा को खुशी में डूबा डिपार्टमेंट

कस्टमर को सालाना 7500 रुपए तक का कैशबैक मिलेगा

जानकारी के अनुसार हैप्पी सेविंग्स अकाउंट से यूपीआई के माध्यम से रुपए का लेन-देन करने पर कस्टमर को सालाना 7500 रुपए तक का कैशबैक मिलता है. बस शर्त यह है कि इस कैशबैक ऑफर का लाभ उठाने के लिए कस्टमर को 500 रुपए का मिनिमम यूपीआई ट्रांजैक्शन करना होगा. कंपनी की तरफ से बताया गया कि यह कैशबैक तिमाही में किए गए लेने-देने के आधार पर किया जाएगा. हैप्पी सेविंग्स अकाउंट होल्डर्स एक महीने में अधिकतम 625 रुपए व 75,00 रुपए कैशबैक ही पा सकते हैं. काम की बात यह है कि डीसीबी सेविंग्स अकाउंट के लिए आपको बैंक अकाउंट में कम से कम 10 हजार रुपए होना चाहिए. ये अमाउंट मिनिमम एवरेज क्वार्टरली होना चाहिए. जबकि यूपीआई ट्रांजैक्शन पर कैशबैक पाने के लिए आपके खाते में कम से कम 25,000 रुपए होने चाहिएं.

UPI offline UPI payment UPI Cashback
Advertisment
Advertisment