Advertisment

सलमान खान को पाकिस्तान से भी मिली धमकी! Video में लॉरेंस बिश्नोई के लिए ये क्या कह दिया

बॉलीवुड के दबंग कहे जाने वाले सलमान खान को जान से मारने की धमकी देने वाले बिश्नोई गैंग के बाद अब भारत के पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान से भी बड़ी खबर सामने आई है. सलमान को लेकर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

author-image
Dheeraj Sharma
एडिट
New Update
Salman Khan Threaten From Pakistan Video Viral
Advertisment

Salman Khan: एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद से ही गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई सुर्खियों में बने हुए हैं. वह लगातार इस हमले की जिम्मेदारी ले रहे हैं और यही नहीं आने वाले दिनों में कुछ और बड़े नामों को अपनी हिट लिस्ट में भी गिना रहे हैं. इन्हीं नामों में सबसे बड़ा नाम है बॉलीवुड के दबंग सलमान खान का. जी हां सलमान खान को लेकर बिश्नोई गैंग की ओर से लगातार धमकियां दी जा रही हैं. इस बीच अब भारत को पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान से भी सलमान खान के लिए वीडियो वायरल हो रहा है. 

वीडियो में सलमान को धमकी

सलमान खान की जान को लेकर मंडरा रहे खतरे के बीच अब एक और बड़ा अपडेट सामने आया है. दरअसल पाकिस्तान से भी सलमान खान को लेकर रिएक्शन सामने आ रहे हैं. पाकिस्तान के फेमस यूट्यूबर चैनल रियल एंटरटेनमेंट ने अपनी आवाम की प्रतिक्रिया का एक वीडियो बनाया है. 

यह भी पढ़ें - सलमान खान को कर दिया माफ! बिश्नोई गैंग के निशाने पर ये तीन दिग्गज


इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा है. इस वीडियो में आबिद अली ने भी सलमान खान को लेकर बड़ा बयान दिया है. दरअसल आबिद अली पहले कई बार प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ कर चुके हैं. 

सलमान को पाकिस्तान से नसीहत

सलमान खान को पाकिस्तान से सलाह भरे लहजे में कहा गया है कि उन्हें समझना होगा कि लॉरेंस बिश्नोई उनसे कहना क्या चाह रहा है. बिश्नोई गैंग क्यों उनकी जान का दुश्मन बना हुआ है. ये लोग सलमान खान से सिर्फ माफी चाहते हैं, ऐसे में उन्हें गैंग की मांग को मान लेना चाहिए. 

यही नहीं आबिद अली ने यह भी कहा कि 'जिस काले हिरण को मारने का आरोप सलमान खान पर लगा है उसे बिश्नोई समाज भगवान मानता है. इसलिए मैं भी उन्हें यही कहना चाहता हूं कि उन्हें माफी मांग लेना चाहिए क्योंकि बॉडी बना लेने से कोई मर्द नहीं बनता है. बल्कि असली मर्द वही है जो अपनी गलती मानें और ऐसा करने पर हो सके तो माफी भी मांग ले.'

बिश्नोई गैंग की हिट लिस्ट में ये लोग

बता दें कि बिश्नोई गैंग की हिट लिस्ट में बाबा सिद्दीकी के अलावा उनके बेटे जीशान, मुनव्वर फारूकी और सलमान खान प्रमुख रूप से शामिल हैं. इन लोगों को जान से मारने के लिए गैंग की ओर से लगातार धमकियां दी जा रही हैं. हालांकि इस बीच सलमान खान ने अपनी सिक्योरिटी काफी बढ़ा दी है. यही नहीं उन्होंने दुबई से एक बुलेटप्रूफ कार भी ले ली है. 

यह भी पढ़ें - अब बिश्नोई गैंग के शार्प शूटर ने सलमान को लेकर कही दी ये बात, टेंशन में खान परिवार


 

Viral Video Salman Khan pakistan salman khan threat Lawrence Bishnoi Gang Latest News Bishnoi Gang Laurence Bishnoi Gang Salman Khan threat case salman khan threat letter Salman Khan threatened killed by Bishnoi gang lawrence bishnoi gang hit list
Advertisment
Advertisment