Advertisment

लो जी...हो गया बड़ा कांड, जूस में मूत्र मिलाकर बेच रहा था युवक, अब उठने लगी ये बड़ी मांग

घटना करीब एक सप्ताह पहले की है. जब उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक एक विशेष समुदाय के युवक को जूस में मूत्र मिलाकर बेचते हुए पकड़ा गया था. लेकिन मामला दिन प्रतिदिन तूल पकड़ता जा रहा है. क्योंकि आमिर की दुकान पर पेशाब की तीन बोतले भी मिली थी.

Advertisment
author-image
Sunder Singh
New Update
juse kand
Advertisment

Big kand:  घटना करीब एक सप्ताह पहले की है. जब उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक एक विशेष समुदाय के युवक को जूस में मूत्र मिलाकर बेचते हुए पकड़ा गया था.  लेकिन मामला दिन प्रतिदिन तूल पकड़ता जा रहा है. क्योंकि आमिर की दुकान पर पेशाब की तीन बोतले भी मिली थी. गुस्साए लोगों ने उस वक्त तो दुकानें बंद कर दी थी. लेकिन जैसे-जैसे समय बीतता गया. लोगों ने फिर से जूस की दुकानें चलानी शुरू कर दी. अब नईऊ मांग क्षेत्र में उठने लगी है. लोगों का कहना है कि प्रत्येक दुकानदार को अपनी नेम प्लेट लगानी होंगी. हालांकि कावंड यात्रा के दौरान मुख्यमंत्री योगी ने भी इस तरह का आदेश दिया था.

Advertisment

यह भी पढ़ें : मोदी सरकार ने आपके जीवनभर की टेंशन कर दी खत्म, इस योजना से आपके बच्चे बन जाएंगे करोड़पति

जांच के लिए भेजा गया था मूत्र 

आपको बता दें कि जूस की दुकान में पेशाब से भरी बोतल भी रखी थी. स्थानीय लोगों ने इसकी वीडियो भी बनाई थी. हालांकि मामला तीन दिन पुराना बताया जा रहा है. लेकिन मामले को लेकर हिन्दु संगठन के लोग आग बबूला हैं. साथ ही हर दुकान पर फिर से बोर्ड लगाने की मांग उठने लगी है. अब सिर्फ उस दुकान पर नहीं बल्कि लोनी में जितनी भी जूस की दुकानें पर सबको बोर्ड लगाने के लिए कहा जा रहा है. जिससे मामला तूल पकड़ता जा रहा है. विगत दिवस भी एक जूस वाले से क्षेत्र के लोगों ने काफी झड़प की है. 

Advertisment

 

हर दुकान पर बोर्ड लगाने की मांग उठी

 हाल ही में कांवड़ यात्रा के दौरान उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने हर फल व सब्जी बेचने वालों को अपनी दुकान पर नाम का बोर्ड लगाने के निर्देश दिए थे. लेकिन कोर्ट ने आदेश को खारिज कर दिया था. अब जब मामला तूल पकड़ रहा  है तो फिर से दुकानों पर बोर्ड लगाने की मांग उठने लगी है.. यही नहीं लोनी विधायक में मामले को विधानसभा में उठाने की बात भी कही है. साथ ही इस तरह की जूस की दुकानों को बंद कराने के लिए प्रशासन से कहा है. क्योंकि ये जूस वालों का कृत्य पूरी मानव जाती को ही शर्मसार करने  वाला है.. 

Advertisment

 

Latest Utility News Latest Utility utility
Advertisment
Advertisment