Advertisment

UP Accident: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा, ट्रक-बस की भिड़ंत में 3 की मौत और 140 घायल

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर बहराइच से दिल्ली जा रही स्लीपर कोच बस सड़क पर बालू से भरे खड़े ट्रक से टकरा गई. जानकारी के अनुसार इस हादसे में बस ड्राइवर समेत तीन लोगों की मौत हो गई. जबकि 140 यात्री घायल हो गए.

author-image
Mohit Sharma
New Update
UP Accident

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर हादसा

Advertisment

UP Accident: उत्तर प्रदेश के आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. यहां एक भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है, जबकि 140 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस-प्रशासन की टीम शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. जबकि घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया. घायलों में कई की हालत गंभीर बताई जा रही है. हादसा खंगर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. 

यह खबर भी पढ़ें- Vegetables Prices: सब्जियों की कीमतों ने छुए आसमान, संसद में सरकार ने बताया इसका कारण

दरअसल, आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर बहराइच से दिल्ली जा रही स्लीपर कोच बस सड़क पर बालू से भरे खड़े ट्रक से टकरा गई. जानकारी के अनुसार इस हादसे में बस ड्राइवर समेत तीन लोगों की मौत हो गई. जबकि 140 यात्री घायल हो गए. बस-ट्रक की टक्कर होते ही यात्रियों में चीख-पुकार मच गई. पुलिस-प्रशासन की टीम ने एंबुलेंस के माध्यम से घायलों को तुरंत सैफई पीजीआई में शिकोहाबाद के जिला संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया. पुलिस जानकारी में बताया गया कि इस हादसे में बस ड्राइवर हापुड़ निवासी इरफान (40) और राम नगर बहराइच निवासी रामदेव (45) समेत तीन लोगों की मौत हो गई. पुलिस एक शव की शिनाख्त नहीं कर पाई है. 

यह खबर भी पढ़ें- राष्ट्रपति भवन के दरबार हॉल और अशोक हॉल का बदला नाम, अब ये मिली पहचान

हादसे की जानकीर मिलते ही पुलिस कप्तान ग्रामीण रणविजय सिंह,  सिरसागंज एसडीएम सत्येंद्र सिंह और एसएचओ नगला खंगर गिरीश कुमार घटना स्थल पर पहुंचे. बस में 140 सवारियां थीं. प्रशासन ने घायलों को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया और अन्य यात्रियों को उनके गंतव्य स्थानों के लिए भिजवाया. हालांकि हादसे का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है. लेकिन माना जा रहा है कि हादसा बस ड्राइवर को नींद आने की वजह से हुआ होगा. 

UP Accident news up accident up accident news in hindi Accidents on Agra-Lucknow Expressway Accident on Agra-Lucknow Expressway
Advertisment
Advertisment