Advertisment

युद्ध का मैदान बन गया यह गांव, लड़कियों और महिलाओं पर जब बरसने लगी लाठियां..तो देखते रह गए लोग

प्रयागराज में दबंगों ने दिखाई हैवानियत, बीच सड़क महिला को खींचा, बंदूक के दम पर किया किडनैप। महिला ने आसपास के लोगों ने मदद की गुहार लगाई, मगर सभी असहाय मूकदर्शक की तरह देखते रहे.

author-image
Prashant Jha
New Update
prayagraj

प्रयागराज में दबंगों ने दिखाई हैवानियत

सोशल मीडिया के जमाने में अब कुछ भी छिपा नहीं रह सकता है. एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला को जबरन घसीटकर दो बादमाश ले ला रहे हैं.  इस दौरान भीड़ मूक दर्शक बनी हुई है. दो दंबग गालीगलोज करते हुए बंदूक की नोक पर ऐसा करते हुए दिखाई दे रहे हैं. यह मामला प्रयागराज का है. दबंगों की इतनी दहशत है कि यहां पर स्थानीय लोग कुछ बोल भी नहीं पा रहे हैं.

Advertisment

आम जनता आगे तो बढ़ती है मगर किसी की हिम्मत नहीं है कि महिला को बचाने का प्रयास करे. महिलाओं के पीटने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो को निशान्त शर्मा नाम के यूजर ने पोस्ट किया है. वीडियो पोस्ट होने के बाद अभी तक लाखों लोगों ने इसे देखा है. वीडियो देखने के बाद लोग आज के समाज की दुर्दशा पर कोस रहे हैं.

महिला के परिजन भी असहाय खड़े रहे

यह घटना प्रयागराज के एक गांव की है, जहां पर तीन दबंग महिला से जबरदस्ती कर रहे हैं. इनके हाथ में बंदूक है. बीच सड़क पर ये महिला को खींचते हुए ले जा रहे हैं. महिला चीख रही है और अपने बचाव में हर संभव प्रयास कर रही है. मगर उसकी सारी कोशिश बेकार होती दिख रही हैं. महिला के परिजन भी असहाय खड़े हुए हैं, वे इस कोशिश में दिखे कि  कही से कोई सहायता मिल जाए. दबंग यहां पर सभी लोगों को धमकाते हुए नजर आ रहे हैं.  

4 हजार के आसपास शेयर किया जा चुका है

सोशल मीडिया ये वीडियों तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को अब तक 4 हजार के आसपास शेयर किया जा चुका है. वहीं 3 हजार से ज्यादा बार रीट्वीट किया किया गया है. इसके अलावा दो लाख से अधिक लोग देख चुके हैं यह मामला पुलिस तक सोशल मीडिया के जरिए पहुंचा. परिजनों ने इसकी शिकायत की है. अभी तक महिला की कोई सूचना परिजनों को नहीं मिली है. पुलिस दबंगों की तलाश में लगी हुई है. 

old women beaten by son violence Today Latest News act of abhorrent violence Women Beaten in UP Allahabad
Advertisment
Advertisment