Advertisment

Gang Rape in Car: पहले किया दुष्कर्म फिर भर दी मांग...चलती कार में नाबालिक से गैंगरेप

Gang Rape in Car: झांसी में एक नाबालिक से तीन लोगों ने मिलकर चलती कार में सामूहिक दुष्कर्म किया. आरोपियों ने पहले दरिंदगी की फिर उसकी मांग भरकर गाड़ी से फेक दिया.

author-image
Yashodhan.Sharma
New Update
minor gang rape

कभी बंगाल तो कभी उत्तराखंड तो कहीं बदलापुर, जहां निगाहें घुमाओ वहां बेटियों के साथ दरिंदगी की नई कहानी निकल कर आती है. ताजा मामला उत्तर प्रदेश के झांसी से सामने आया है. यहां एक नाबालिक के साथ चलती कार में तीन युवकों ने मिलकर सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. किशोरी चीखती रही लेकिन दरिंदों उसको नहीं बख्शा. वहीं हद तो तब हो गई जब एक युवक ने तो नाबालिक के साथ रेप कर मांग तक भर दी. 

Advertisment

इसके बाद घर से करीब 15 किलोमीटर दूर आरोपी पीड़िता को फेंककर भाग गए. घायल नाबालिक लड़की जैसे-तैसे खुद को संभालती हुई घर पहुंची और परिजनों को अपनी आप बीती सुनाई. इसके बाद तुरंत घरवाले पीड़िता को अपने साथ थाने लेकर पहुंचे और सामूहिक दुष्कर्म के आरोप में तीन लोगों के खिलाफ मामल दर्ज करवाया.

जबरन गाड़ी में बिठाया

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. थाने में दर्ज शिकायत के अनुसार पीड़िता मंगलवार की सुबह करीब 6 बजे किसी काम से घर से निकली थी. इस दौरान उसके पड़ोसी आरोपी सोनू जबरन उसे कार में घसीटकर ले गया. गांड़ी के अंदर पहले से दो अन्य लोग और सवार थे. इसके बाद गाड़ी करौंदी माता मंदिर की ओर घुमाई और रास्ते में बारी-बारी से तीनों ने नाबालिक से दुष्कर्म किया. इसके बाद तीनों वहशी पीड़िता को वापस करौंदी माता मंदिर के पास लाकर गाड़ी से धकेल कर फरार हो गए.

Advertisment

दुष्कर्म के बाद भरी मांग

किशोरी बदहवास हाल में सुबह करीब 10:30 बजे अपने बुआ के घर आई। उसके पैर में चप्पल तक नहीं थी। परिजनों के पूछने पर उसने आपबीती बताई। उसने बताया सोनू ने दुष्कर्म के बाद उसकी मांग भर दी। एसपी सिटी ज्ञानेंद्र सिंह के मुताबिक तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है। 

Gang rape with Minor gang rape with minor girl
Advertisment
Advertisment